CRIME NEWS : प्रेमी नाबालिग को संबंध बनाने ले गया सुनसान जगह, संबंध बनाते वक्त लड़की की हुई मौत…..

CRIME NEWS : प्रेमी नाबालिग को संबंध बनाने ले गया सुनसान जगह, संबंध बनाते वक्त लड़की की हुई मौत…..

March 26, 2023 Off By NN Express

बेंगलुरु के रामनगर जिले में सनसनीखेज घटना सामने आई है। शहर के बाहरी इलाके में टाटागुनी एस्टेट के पास एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की की अपने 18 वर्षीय प्रेमी के साथ संबंध बनाते वक्त मौत हो गई। मौत की प्रारंभिक वजह अत्यधिक रक्तस्त्राव बताई जा रही है। पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी लड़की को सुनसान जगह ले गया और शारिरिक संबंध बनाने का झांसा दिया था। इस दौरान उसकी मौत हो गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। द न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि संबंध बनाने के दौरान पीड़िता को अत्धित रक्तस्त्राव हुआ, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में कगलीपुरा पुलिस अधिकारियों ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार, POCSO और भारतीय दंड संहिता (IPC) की अन्य धाराओं के लिए मामला दर्ज किया है।

पीड़िता और आरोपी दोनों कगलीपुरा के आस-पास के गांव के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि दोनों को साथ में पढ़ाई के दौरान प्यार हो गया था। पीड़िता छात्रा थी, जबकि आरोपी कॉलेज ड्रॉपआउट है।

पुलिस अधिकारी ने बताया, “आरोपी ने उसकी हत्या नहीं की है। आरोपी को जब मालूम हुआ कि लड़की की मौत हो गई है, आरोपी ने अपने दोस्तों से मदद मांगी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बेंगलुरु-मैसूरु रोड स्थित एक अस्पताल में भेज दिया गया है। हम मौत के सही कारण का पता लगाने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।”