बेटे ने दिखाया पिता के पुलिस अधिकारी होने का धौंस, Video सामने आया…..

बेटे ने दिखाया पिता के पुलिस अधिकारी होने का धौंस, Video सामने आया…..

March 26, 2023 Off By NN Express

दुर्ग, 26 मार्च । 2012 बैच के आईपीएस अफसर और दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। रोजना उनका एक नया वीडियो सामने आता है, जो कुछ ही घंटे के भीतर तेजी से वायरल होने लगता है। एसपी अभिषेक पल्लव का एक और वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक बाइक राउडर एसपी पल्लव को पिता के पुलिस अधिकारी होने का धौंस दिखाते हुए नजर आ रहा है।

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रैफिक नियमों का पालन ना करने पर जब एक लड़के को रोका गया तो वो अपने अफसर पिता की धौंस दिखाने लगा। मगर बेचारे की यही धौंस बड़ी मुसीबत बन गई। उसे फटकार पड़ी कि बेचारा खुद डर गया और अपने अफसर पिता का नाम बताने को ही तैयार नहीं हुआ। कुछ सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस के आला अफसर यातायत नियमों का पालन करवाने के लिए खुद सड़क पर तैनात हैं। यहां नियमों का पालन ना करने पर जमकर चालान काटा जा रहा है। पुलिस पूरी कार्रवाई को कैमरे में भी कैद कर रही है।

https://www.instagram.com/reel/CqLUa6av6B_/?utm_source=ig_web_copy_link

देखा जा सकता है कि तभी करीब ढाई लाख रुपये की बाइक दौड़ाता लड़का सामने की तरफ से आया। लड़के ने हेलमेट भी नहीं पहना है। पुलिस अधिकारी ने यातायात का उल्लंघन होता देखा तो तुरंत लड़के को रोक लिया। पुलिस अधिकारी ने लड़के से सवाल पूछा, ‘जनाब ढाई लाख रुपये की बाइक लेते हैं और हेलमेट की जरुरत नहीं लगी कभी?’ लड़का अपनी बात कहता उससे दोबारा सवाल हुआ। ‘हेलमेट की आवश्यकता लगी या नहीं लगी? लाइसेंस हैं या नहीं?’ लड़के ने हां में जवाब दिया तो उससे तुरंत लाइसेंस दिखानो को कहा।

यहां तक फ्रेम में सबकुछ सामान्य लगता है। मानो लड़के के पास लाइसेंस है और हेलमेट पहनना भूल गया हो। मगर उसने जैसे ही बोलना शुरू किया, पुलिस अधिकारी तुरंत भांप गए कि लड़का धौंस दिखा रहा है। वो सीधे अपने डीएसपी पिता से बात कराने की धमकी देने लगा। इधर अधिकारी भी उसके सरदार निकले। उन्होंने ऑन कैमरा लड़के से उसके डीएसपी पिता का नाम बताने का कहा। उन्होंने तुरंत पिता को फोन करने को भी कहा। इधर लड़का तबतक समझ चुका था कि अधिकारी पिता की धौंस यहां काम नहीं आएगी।