ब्लैक आउटफिट में Nikki Tamboli ने शेयर की फोटोज, किसे कह दिया डार्लिंग?

ब्लैक आउटफिट में Nikki Tamboli ने शेयर की फोटोज, किसे कह दिया डार्लिंग?

March 25, 2023 Off By NN Express

Nikki Tamboli Photos: टीवी एक्ट्रेस निक्की तंबोली सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और एक्ट्रेस आए दिन अपने नए आउटफिट्स की फोटोज शेयर करती रहती हैं. निक्की ने हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं जिसमें वे ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस इस दौरान ब्लैक कलर की चमीकीली ड्रेस में हैं. शायद ही आपने पहले निक्की को कभी ऐसी साड़ी में देखा होगा. साड़ी में उनका लुक काफी फैशनेबल नजर आ रहा है. उन्होंने इस दौरान अपने बालों को खुला रखा है और अलग-अलग पोज में फोटोज शेयर की हैं. 

फोटोज के साथ निक्की तंबोली ने कैप्शन में लिखा- डार्लिंग, जागो, और मेरी तरफ देखो. इसके अलावा इसी आउटफिट में उन्होंने अलग पोस्ट में भी फोटोज शेयर कीं और कैप्शन में लिखा- बस जरा सा और गहरा. ब्लैक शिमरी साड़ी में उनका लुक वायरल है.

उनकी फोटोज पर फैंस भी काफी रिएक्ट कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- सो क्यूट. एक दूसरे शख्स ने लिखा- ब्लैक फायर. एक अन्य शख्स ने लिखा- बहुत खूब. आप तो फैंटास्टिक लग रही हैं. इसके अलावा लोग हार्ट और फायर इमोजीस शेयर करते नजर आ रहे हैं. 

निक्की तंबोली के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे साल 2022 में द खतरा-खतरा शो में नजर आई थीं. इसके बाद वे कई सारे वर्क प्रोजेक्ट्स का हिस्सा नहीं हैं. साल 2022 में ही वे कुछ म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा थीं. इसमें बहरी दुनिया और एक हसीना ने जैसे गाने शामिल हैं.