WPL 2023 में 20 वर्षीय इस गेंदबाज ने रच दिया इतिहास, हैट्रिक लेने का किया कारनामा  

WPL 2023 में 20 वर्षीय इस गेंदबाज ने रच दिया इतिहास, हैट्रिक लेने का किया कारनामा 
 

March 25, 2023 Off By NN Express

महिला प्रीमियर 2023 सीजन के तहत मुंबई इंडिंयस ने एलिमिनेटर मैच में यूपी वॉरियर्स को 72 रनों से मात देकर फाइनल में जगह बनाई है। मुकाबले में मुंबई इंडियंस की मध्यम पेस बॉलर इस्सी वोंग ने धमाकेदार प्रदर्शन किया।उन्होंने मुकाबले में हैट्रिक लेकर इतिहास रच दिया।

इस्सी वोंग ने हैट्रिक लेकर अपना नाम सुनहरे अक्षरों में दर्ज करवा लिया है।इस्सी वोंग महिला प्रीमियर में पहली हैट्रिक लेने वाली खिलाड़ी बनी हैं।बता दें कि जब कोई चीज पहली दफा होती है तो वह यादगार हो जाती है और उसका अपना अलग महत्व होता है।

WPL के इतिहास में पहली हैट्रिक लेने कारनामा करने का रिकॉर्ड अब इंग्लैंड के इस्सी वोंग के नाम हो गया है।वैसे पुरुष लीग की बात करें तो आईपीएल में पहली हैट्रिक भारत के तेज गेंदबाज लक्ष्मी पति बालाजी नहीं ली थी।इंग्लैंड की 20 साल की इस्सी वोंग ने एलिमिनेटर मैच में घातक प्रदर्शन किया।उन्होंने महज 15 रन देकर 4 विकेट झटके । उनके इस प्रदर्शन के दम पर ही मुंबई इंडियंस की टीम धमाकेदार जीत दर्ज करने में सफल रही

मुंबई इंडियंस ने भी इस्सी वोंग का वीडियो शेयर किया है।मुकाबले में जीत के बाद इस्सी वोंग ने खुद कहा कि, नताली को इसका श्रेय जाता है।वास्तव में पारी को संभाला, अच्छी बल्लेबाजी की और हमें बड़े स्कोर तक पहुंचाने में मदद की। साथ ही उन्होंने अपनी हैट्रिक को लेकर कहा कि,  मुझे लगता है कि ये सब (हैट्रिक लेना) पिछले कुछ वक्त की मेहनत का नतीजा है।हमें पता था कि अगर हम गेंदबाजी अच्छी करेंगे तो ऊपर रहेंगे। उन्होंने अपनी साथी गेंदबाज सौफी की भी तारीफ की।