प्रेमिका को गोली मार प्रेमी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- किसी को इस आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ना मानना

प्रेमिका को गोली मार प्रेमी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- किसी को इस आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ना मानना

March 25, 2023 Off By NN Express

सतना,25 मार्च । Madhya Pradesh Suicide Case मध्य प्रदेश के सतना में एक सुसाइड और हत्या का मामला सामने आया है, जहां प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका की हत्या की और फिर खुद आत्महत्या कर ली। दरअसल, कोलगवांथाना क्षेत्र अंतर्गत सिद्धार्थनगर में एक प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया, फिर फांसी पर झूल कर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर प्रेमी-प्रेमिका के शव का पंचनामा दर्ज कर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विवेचना में लिया है वही रात हो जाने के कारण शव का पीएम नहीं हो सका है।

मिली जानकारी में बताया गया है कि सिद्धार्थ नगर निवासी ज्ञानेंद्र मिश्रा के मकान में लवकुश सिंह पटेल पुत्र कमलेंद्र पटेल उम्र 24 वर्ष निवासी रामपुर बघेलान किराए से रहता था। शुक्रवार की देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि ज्ञानेंद्र मिश्रा के मकान से गोली चलने की आवाज सुनाई दी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो जहां प्रेमिका मोनिका सिंह पुत्र सुखचैन सिंह पटेल उम्र 30 वर्ष निवासी उचेहरा गोली लगने से मृत अवस्था में पलंग पर पड़ी हुई थी वही पंखे से रस्सी  लवकुश सिंह पटेल का शव लटक रहा था पुलिस ने दोनों शव को उतार कर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।     

बीईएड कर रही थी छात्रा   

मिली जानकारी में बताया गया है कि छात्रा मोनिका सिंह बीईएड की छात्रा थी जबकि लवकुश सिंह पटेल किसी कंपनी में काम किया करता था हालांकि वह कहां से पढ़ाई कर रही है इसकी जानकारी पुलिस को नहीं लग पाई है।                     

मौके पर मिला सुसाइड नोट    

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मौके पर से पुलिस को सुसाइड नोट पत्र मिला है सुसाइड नोट पत्र की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी सुदीप सोनी ने बताया कि पत्र में साथ आत्महत्या करने की बात कहीं गई है। साथ ही इस वाह आत्महत्या के पीछे किसी को जिम्मेदार ना माना जाए ऐसा भी पत्र में उल्लेखित है हालांकि पुलिस ने पत्र को अपने कब्जे में लेकर राइटिंग स्पीड के पास भेज दिया है कि पत्र किसी ने लिखा है या फिर मृतक ने स्वयं। 

थाना प्रभारी कोलगवा सिद्धार्थनगर सुदीप सोनी ने बताया कि एक युवक ने पहले प्रेमिका को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और बाद में उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है। पीएम शनिवार की सुबह कराया जाएगा।