CG NEWS : सरकारी हॉस्पिटल के टॉयलेट में मिला शव, आत्महत्या की आशंका

CG NEWS : सरकारी हॉस्पिटल के टॉयलेट में मिला शव, आत्महत्या की आशंका

March 25, 2023 Off By NN Express

राजनांदगांव, 25 मार्च । डोंगरगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक बुजुर्ग का शव टॉयलेट में लटकता मिला. सरकारी अस्पताल में वृद्ध का शव देखकर हड़कंप मच गया.इस घटना की सूचना पुलिस तक पहुंची.पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा तैयार किया.इसके बाद शव को उतरवाकर पीएम के लिए भेजा. पुलिस के मुताबिक जांच के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।

पुलिस के मुताबिक ”बुजुर्ग पुराने बस स्टैंड के पास पड़ा था. जिसे देर रात इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.लेकिन सुबह नाश्ते के बाद वो शौच के लिए गया.लेकिन वहां उसका शव लटका हुआ मिला. मृतक पश्चिम बंगाल के हुबली का रहने वाला था. मृतक के आधार कार्ड के मुताबिक उसका नाम बिश्वनाथ बसरा है. मृतक डोंगरगढ़ क्यों आया था इसकी जानकारी नहीं हो पाई है. पुलिस प्रशासन जांच कर रही है जिसके बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा.

थाना प्रभारी सुरेंद्र स्वर्णकार ने बताया कि ” रात में ही सूचना मिली थी कि बीमार व्यक्ति पुराने बस स्टैंड के पास पड़ा है. फिर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र 112 टीम के माध्यम से भर्ती कराया गया. शुक्रवार सुबह अस्पताल के टॉयलेट में फांसी के फंदे से लटकी उसकी लाश मिली. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर केस दर्ज किया. जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर वृद्ध ने फांसी लगाकर क्यों आत्महत्या की.फिलहाल परिजनों को सूचना दे दी गई है.