विकास अवरूद्ध होने का आरोप बेबुनियाद, वार्डो में लगातार हो रहे विकास कार्य – महापौर

विकास अवरूद्ध होने का आरोप बेबुनियाद, वार्डो में लगातार हो रहे विकास कार्य – महापौर

March 24, 2023 Off By NN Express

0. वार्डो का भ्रमण कर महापौर ले रहे विकास कार्यो का जायजा, पार्षदों व वार्डवासियों से भेंटकर समस्याओं की ले रहे जानकारी

0. आज शुक्रवार को वार्ड क्र. 01 रामसागरपारा व वार्ड क्र. 03 राताखार पहुंचे महापौर

कोरबा 24 मार्च I महापौर राजकिशोर प्रसाद ने कहा है कि विकास अवरूद्ध होने का आरोप बेबुनियाद एवं हास्यस्पद है, वार्डो में लगातार विकास कार्य हो रहे हैं, जितना विकास विगत 07-08 वर्षो में हुआ है, उतना विकास इससे पूर्व कभी नहीं हुआ था, उन्होने कहा कि वर्तमान में 100 करोड़ रूपये से अधिक के कार्य निगम क्षेत्र में प्रगतिरत हैं। मेरे द्वारा लगातार वार्ड एवं बस्तियों का दौरा कर वार्ड के पार्षदों व नागरिकों से भेंट मुलाकात व उनकी समस्याओं एवं विकास संबंधी आवश्यकताओं पर चर्चा की जा रही है।

यहॉं उल्लेखनीय है कि अपनी चिरपरिचित कार्यशैली के अनुरूप महापौर राजकिशोर प्रसाद वार्डो का भ्रमण कर वहॉं की समस्याओं से रूबरू होने के साथ-साथ वार्डो में प्रगतिरत विकास कार्ये का सघन निरीक्षण भी कर रहे हैं, इसी कड़ी में महापौर प्रसाद आज शुक्रवार को कोरबा जोन अंतर्गत वार्ड क्र. 01 रामसागरपारा व वार्ड क्र. 03 राताखार पहुंचे थे, उन्होने वार्डो में प्रगतिरत निर्माण कार्यो का सघन निरीक्षण किया, कार्यो की गुणवत्ता को देखा तथा पूरी गुणवत्ता के साथ कार्य करते हुए समयसीमा में कार्य को पूरा करने के निर्देश अधिकारियों को दिए, उन्होने इस मौके पर वार्ड क्र. 01 के पार्षद व मेयर इन काउंसिल सदस्य संतोष राठौर तथा वार्ड क्र. 03 के पार्षद रविसिंह चंदेल से वार्डो की समस्याओं एवं विकास संबंधी आवश्यकताओं पर विस्तार से चर्चा की।

उन्हेने वार्ड के नागरिकों से भी भेंट की, उनकी समस्याओं को जाना तथा निराकरण के निर्देश दिए। इस मौके पर महापौर प्रसाद ने कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि प्रतिपक्ष के लोग साकेत के सामने धरना दे रहे है, यह प्रजातंत्र है, सभी को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है, लेकिन जिस मुद्दे पर धरना दिया जा रहा है, उस मुद्दे में केई दम नहीं है। महापौर श्री प्रसाद ने कहा कि विकास अवरूद्ध होने की बात खोखली व बेबुनियाद है, वार्डो में लगातार विकास कार्य जारी है तथा वर्तमान में 100 करोड़ रूपये से अधिक के कार्य प्रगतिरत हैं। इस अवसर पर मेयर इन काउंसिल सदस्य संतोष राठौर, पार्षद रविसिंह चंदेल, रामकुमार यादव, लक्ष्मण कहरा, सचिन कुर्रे, बबूरी यादव, कुमारी बाई, मोहम्मद अनवर के साथ-साथ निगम के अधिकारी कर्मचारीगण एवं वार्ड के नागरिकगण उपस्थित थे।