CG ACCIDENT BREAKING : तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक दुकान में जा घुसी, एक की दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल…

CG ACCIDENT BREAKING : तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक दुकान में जा घुसी, एक की दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल…

March 24, 2023 Off By NN Express

जगदलपुर, 24 मार्च  जिले में आज सुबह बड़ी दुर्घटना हो गई जहां दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। यहां लाई दूकान के पास आज सुबह 6 बजे गिट्टी से भरी तेज रफ्तार ट्रक दो व्यक्तियों को ठोकर मारते हुए, एक दूकान में घुस गई। इस घटना के बाद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने तुरंत 108 संजीवनी को फोन किया गया, लोगों ने फौरन हताहतों को अस्पताल पहुंचाया। जहां घायलों में से एक की मृत्यु के समाचार प्राप्त हुआ हैं।

बता दें कि आज सुबह 6 बजे गिट्टी से भरी तेज रफ्तार ट्रक दो लोगों को ठोकर मारते हुए, एक दूकान में घुसी। ट्रक ड्राइवर घटनास्थल से मौके पर फरार हो गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार ट्रक लुंकड ज्वेलर्स की तरफ से लहराते हुऐ आई और दो लोगों को अपनी चपेट में लेते हुए दूकान में घुस गई।

नगर में इन दिनों नवरात्र का पर्व चलते सुबह से लोग पूजा पाठ करने घर से निकलते हैं, परंतु प्रशासन ने नवरात्रि के पर्व को देखते हुए भी नगर में भारी मालावाहकों के प्रवेश आप पाबंदी नहीं लगाई है। लौह अयस्क से भरा ट्रक नगर के प्रमुख सड़क से भरा हुआ, ट्रक नगर में क्यों घुसा ये लोगों में चर्चा का विषय है जबकि भारी मालवाहकों के लिए बायपास रोड बने हुए हैं।