पानी को लेकर झगड़ा, महिलाओं पर बेरहमी से किया हमला, देखें VIDEO…

पानी को लेकर झगड़ा, महिलाओं पर बेरहमी से किया हमला, देखें VIDEO…

March 24, 2023 Off By NN Express

कासगंज, 24 मार्च । एक युवक महिलाओं पर बेरहमी से हमला कर रहा है। महिलाएं बचाव के लिए चीखती चिल्लाती दिखाई दे रही हैं। पुलिस ने कार्रवाई की औपचारिकता पूरी कर दी। शांति भंग की धाराओं में आरोपी का चालान कर दिया। जिसे उपजिलाधिकारी न्यायालय से जमानत मिल गई। इस तरह उसके हौसले बुलंद दिखाई दिए हैं। मामला नवरात्रि के प्रथम दिन का बताया गया है। सहावर गेट क्षेत्र के गांव लालपुर नई बस्ती निवासी नीलम देवी अपने बच्चों के साथ रहती हैं। नवरात्र पर्व के पहले दिन स्नान करने के लिए महिला पानी भरने सरकारी हैंडपंप पर पहुंची। तभी पड़ोसी दबंग अर्जुन कुशवाह ने महिला को पानी भरने से मना कर दिया।

आरोप है कि महिला ने जब कहा कि नवरात्र की पूजा के लिए स्नान एवं पानी की जरूरत है तभी अर्जुन ने गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर उसने बेल्ट उतारकर जमकर मारपीट शुरू की। इस बीच महिला की बेटी ललिता बीच-बचाव को आई तो उसे जमीन पर पटक दिया है और लाठी से जमकर प्रहार किया। मारपीट की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने अर्जुन को हिरासत में ले लिया, लेकिन कोई खास कार्रवाई नहीं की। आरोप यह भी है कि पुलिस ने रुपए लेकर आरोपी को शांति भंग की धारा में बंद कर दिया, जिसे एसडीएम सदर के यहां से जमानत मिल गई,

जिससे दबंग का हौसला और भी बुलंद दिखाई दिया है। पीड़ित महिला ने गुरुवार को भी यह आरोप लगाया है कि दबंग युवक चेतावनी दे रहा है कि मेरा क्या बिगाड़ लिया। अब परिणाम भुगतना पड़ेगा, हालांकि इस बीच अपर पुलिस अधीक्षक ने स्थिति स्पष्ट कर दी है। सहावर गेट क्षेत्र में लालपुर नई बस्ती में महिलाओं के साथ मारपीट का एक मामला सामने आया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और शांति भंग की धाराओं में कार्रवाई कर दी है— जितेंद्र दुबे, एएसपी।