‘बच्चे की सलामती चाहते हो तो देने होंगे 20 लाख…’, घर के बाहर खेल रहा मासूम लापता, आया धमकी भरा फोन

‘बच्चे की सलामती चाहते हो तो देने होंगे 20 लाख…’, घर के बाहर खेल रहा मासूम लापता, आया धमकी भरा फोन

March 24, 2023 Off By NN Express

औरैया, 24 मार्च I दिबियापुर के गांव कनारपुर का मामला है। यहां बुधवार की दोपहर घर के बाहर खेल रहा पांच वर्षीय मासूम अचानक से लापता हो गया। उसे ढूंढने का प्रयास स्वजन ने किया। इस बीच उसकी मां के पास एक नंबर से काल आई। कहा कि यदि बच्चे को सही सलामत पाना है तो 20 लाख रुपये देना होगा। नहीं तो बच्चा भूल जाओ। उसके मरने का इंतजार करो। यह बात सुन मां सहम गई। उसके पैरों तले जमीन निकल गई। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की है। जिस नंबर से काल की गई। उसे ट्रेस किया गया है।

कनारपुर निवासी आलोक दुबे दिबियापुर में एक निजी कंपनी में काम करते है। उनके दो बच्चे हैं। पांच साल का बेटा अभिनय उर्फ युग बुधवार को घर के बाहर खेल रहा था। कुछ देर बाद वह लापता हो गया।

घर के लोग तलाश करने लगे लेकिन उसका कुछ पता नही चला। घर के लोग तलाश में जुटे ही थे कि फोन आया कि अगर बच्चे को सही सलामत चाहते हो तो 20 लाख का इंतजाम करो और ज्यादा चालाकी न करना। बच्चे की मां ने कहा कि कहां से 20 लाख रुपये आएंगे।

एसपी चारू निगम का कहना है कि पूरे मामले की जांच शुरू कराई गई है। स्वजन की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। जैसा कि बच्चे के पिता का कहना है कि 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई है।