Bilaspur Crime: बैंक कर्मचारी का लैपटॉप चोरी, जानकारी लेने के बहाने आया और ले गया चोर

Bilaspur Crime: बैंक कर्मचारी का लैपटॉप चोरी, जानकारी लेने के बहाने आया और ले गया चोर

March 24, 2023 Off By NN Express

बिलासपुर,24 मार्च I बिलासपुर सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बैंक कर्मचारी का लैपटॉप चोरी का मामला सामने आया है. मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है.ये पूरा वाकया बैंक के सीसीटीवी में कैद हो गया. चोर ने बैंक कर्मचारी का बैग और लैपटॉप दफ्तर से ही गायब कर दिया था. पुलिस ने चोर को पकड़ लिया है. उसके पास से लैपटॉप सहित अन्य सामान बरामद कर कर लिया गया है.

बिलासपुर एसबीआई कलेक्ट्रेट शाखा में 22 मार्च की दोपहर 3:15 बजे बैंक कर्मचारी राहुल देवांगन काम कर रहा था. इसी दौरान एक अज्ञात युवक उससे पंजाब बैंक के एटीएम कार्ड का पिन नंबर मांग रहा था. बैंक कर्मचारी ने उसे कहा कि यह एसबीआई है, आप पंजाब बैंक में जाकर जानकारी ले लीजिए. तभी उस बैंक कर्मचारी के मोबाइल फोन में आया. मोबाइल से बात करते हुए वह बैंक के बाहर निकल गया.

बैंक कर्मी कुछ देर बाद अंदर अपने केबिन में गया, तो उसका बैग चोरी हो गया था. जिसमें से लैपटॉप,नगद रकम,आधार कार्ड,पैन कार्ड और एटीएम कार्ड सहित क्रेडिट कार्ड व अन्य सामान रखा हुआ था. इस दौरान कर्मचारी बैंक के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जाने लगा तो देखा गया कि एक युवक लैपटॉप का थैला उठाकर बाहर की ओर गया है. जिसपर कर्मचारी ने सिविल लाइन थाने में जाकर मामले में शिकायत दर्ज करायी.