Bilaspur Press Club की कार्यकारिणी ने CM Bhupesh Baghel का “छत्तीसगढ़ मीडिया कर्मी सुरक्षा विधेयक पारित कराने के लिए आभार जताया

Bilaspur Press Club की कार्यकारिणी ने CM Bhupesh Baghel का “छत्तीसगढ़ मीडिया कर्मी सुरक्षा विधेयक पारित कराने के लिए आभार जताया

March 24, 2023 Off By NN Express

बिलासपुर, 24 मार्च I बिलासपुर प्रेस क्लब की कार्यकारिणी गुरुवार को ‘छत्तीसगढ़ विधानसभा’ पहुंची, और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का “छत्तीसगढ़ मीडिया कर्मी सुरक्षा विधेयक- 2023” विधानसभा में पारित कराने के लिए आभार जताया। इस दौरान मुख्यमंत्री से बिलासपुर के पत्रकारों की आवास की मांग पर विस्तार से चर्चा हुई, साथ ही साप्ताहिक अखबारों के विज्ञापन दर बढ़ाने की मांग की। मुख्यमंत्री ने बिलासपुर प्रेस क्लब की मांग को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया है। मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान उन्होंने “छत्तीसगढ़ मीडिया कर्मी सुरक्षा विधेयक- 2023″ की विशेषताएँ बताई।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से चर्चा के दौरान बिलासपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष वीरेंद्र गहवई ने बिलासपुर के पत्रकारों का दर्द रखते हुए कहा, कि पत्रकारों को मिलने वाले सम्मान और प्रतिनिधित्व से बिलासपुर सम्भाग अछूता रहता है, जिसकी वजह से क्षेत्र के पत्रकार खुद को उपेक्षित महसूस करते हैं, ऐसा ना हो इसका ध्यान रखा जाना चाहिए। मुख्यमंत्री से मुलाकात करने पहुंचे बिलासपुर प्रेस के अध्यक्ष वीरेन्द्र गहवई, पूर्व अध्यक्ष तिलकराज सलूजा, उपाध्यक्ष विनीत चौहान, कोषाध्यक्ष जितेन्द्र ठाकुर, कार्यकारिणी सदस्य ऋतु साहू ने सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात के बाद छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्रवाई भी देखी।

छत्तीसगढ़ मीडिया कर्मी सुरक्षा विधेयक- 2023 के लिए बिलासपुर प्रेस क्लब ने जताया मुख्यमंत्री का आभार.. पत्रकारों के आवास की मांग पर जल्द पूरा करने का मिला आश्वासन.. बिलासपुर- बिलासपुर प्रेस क्लब की कार्यकारिणी गुरुवार को ‘छत्तीसगढ़ विधानसभा’ पहुंची, और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का “छत्तीसगढ़ मीडिया कर्मी सुरक्षा विधेयक- 2023” विधानसभा में पारित कराने के लिए आभार जताया। इस दौरान मुख्यमंत्री से बिलासपुर के पत्रकारों की आवास की मांग पर विस्तार से चर्चा हुई, साथ ही साप्ताहिक अखबारों के विज्ञापन दर बढ़ाने की मांग की। मुख्यमंत्री ने बिलासपुर प्रेस क्लब की मांग को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया है।

मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान उन्होंने “छत्तीसगढ़ मीडिया कर्मी सुरक्षा विधेयक- 2023″ की विशेषताएँ बताई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से चर्चा के दौरान बिलासपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष वीरेंद्र गहवई ने बिलासपुर के पत्रकारों का दर्द रखते हुए कहा, कि पत्रकारों को मिलने वाले सम्मान और प्रतिनिधित्व से बिलासपुर सम्भाग अछूता रहता है, जिसकी वजह से क्षेत्र के पत्रकार खुद को उपेक्षित महसूस करते हैं, ऐसा ना हो इसका ध्यान रखा जाना चाहिए। मुख्यमंत्री से मुलाकात करने पहुंचे बिलासपुर प्रेस के अध्यक्ष वीरेन्द्र गहवई, पूर्व अध्यक्ष तिलकराज सलूजा, उपाध्यक्ष विनीत चौहान, कोषाध्यक्ष जितेन्द्र ठाकुर, कार्यकारिणी सदस्य ऋतु साहू ने सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात के बाद छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्रवाई भी देखी।