IND vs AUS : चेन्नई वनडे में टॉस बनेगा मैच का बॉस, मुकाबले से पहले सामने आई वजह

IND vs AUS : चेन्नई वनडे में टॉस बनेगा मैच का बॉस, मुकाबले से पहले सामने आई वजह

March 22, 2023 Off By NN Express

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और आखिरी वनडे मैच बुधवार 22 मार्च को चेन्नई के चेपॉक मैदान पर खेला जाएगा। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है।ऐसे में आखिरी वनडे मैच दोनों टीमों के लिए करो या मरो का रहने वाला है।बता दें कि चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम पर टॉस की अहम भूमिका रहती है। अब तक चेन्नई में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने ज्यादा मैच जीते हैं ।

आंकड़ों पर गौर किया जाए तो एमए चिदंबरम स्टेडियम में 22 वनडे मैच खेले गए हैं ।इन मैचों में से 13 के तहत पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को जीत मिली है जबकि साल 2019 में इसी मैदान पर वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ बाद में बल्लेबाजी करते हुए मैच जीता था। चेन्नई के मैदान पर एक बार फिर टॉस की अहम भूमिका होगी। बता दें कि चेपॉक मैदान पर स्पिनर्स कमाल करते हुए नजर आ सकते  हैं।

चेपॉक में स्पिनर्स पहले भी सफल होते रहे हैं।ऐसे में दोनों टीमों के प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिलेगा।इस सीरीज के पिछले दो मैचों में तेज गेंदबाजों को बोलबाला रहा है। बता दें कि चेपॉक मैदान पर स्पिनर्स कमाल करते हुए नजर आ सकते  हैं।चेपॉक में स्पिनर्स पहले भी सफल होते रहे हैं।ऐसे में दोनों टीमों के प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिलेगा।इस सीरीज के पिछले दो मैचों में तेज गेंदबाजों को बोलबाला रहा है।