C.G. BREAKING : कोल साईडिंग की रेक में मिली लाश, शिनाख्त जारी

C.G. BREAKING : कोल साईडिंग की रेक में मिली लाश, शिनाख्त जारी

September 26, 2022 Off By NN Express

रायगढ़,26 सितम्बर I जिले के पतरापाली इलाके में स्थित जिंदल उद्योग के कोयला साईडिंग में आज सुबह एक व्यक्ति की लाश मिली है और यह लाश पारादीप से उद्योग के लिये कोयला लेकर पहुंची रेक के नीचे दबी हुई मिली थी। जानकारी मिलने के बाद कोतरा रोड़ थाने की टीम ने मौके से लाश को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और घटना स्थल से कई साक्ष्य इकट्ठा किये हैं। इस लाश की शिनाख्त अभी तक नही हो पाई है। इससे पहले भी जिंदल स्टील एण्ड पावर लिमिटेड के कोयल साईडिंग में लाश मिलने की घटना हो चुकी है और यह तीसरा मामला है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह माल गाड़ी तीन दिन पहले ओडिसा के पारादीप से कोयला लेकर जिंदल कंपनी के रेल पाइंट के लिये पहुंची थी। जहां आज जिंदल लोडिंग पाइंट में कोयला खाली कराते समय वहां उपस्थित कर्मचारियांे ने एक वेगन में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश देखने के बाद हडकंप मच गया।

कोतरा रोड़ थाना प्रभारी गिरधारी साव ने बताया कि ओडिसा के पारादीप से आई कोयले की रेक जब खाली कराई जा रही थी तो कोयले के पलटी करने के बाद इस युवक की लाश मिली है जिसके जेब से कोई भी सामान न पहचान पत्र बरामद नही हुआ है और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है ताकि उसके मौत के कारणों का पता चल सके।

कोतरा रोड़ थाना प्रभारी गिरधारी साव ने बातचीत के दौरान यह भी बताया कि पारादीप से आने वाली कोयले की रेक आज सुबह जिंदल रेक पाइंट के भीतर पहुंची थी और यह रेक तीन दिन पहले ओडिसा के पारादीप से रवाना हुई थी। उनका कहना था कि मृतक कौन है कहां का रहने वाला साथ ही साथ उसकी कोई पहचान नही हो पाई है और इसके लिये वे पारादीप पुलिस से भी संपर्क कर रहे हैं।