Mrunal Thakur : क्या मृणाल ठाकुर को प्यार में मिला धोखा? एक्ट्रेस ने रोते हुए शेयर की फोटो

Mrunal Thakur : क्या मृणाल ठाकुर को प्यार में मिला धोखा? एक्ट्रेस ने रोते हुए शेयर की फोटो

March 21, 2023 Off By NN Express

Mrunal Thakur: बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमे मृणाल रोती हुई नजर आ रही है। इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है।  मृणाल ठाकुर की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें मृणाल ठाकुर रोती हुईं नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने अपना दर्द भी बयां किया है और लिखा- ‘कल का दिन कठिन था, लेकिन आज मैं ज्यादा मजबूत, समझदार और खुश हूं, हर किसी की कहानियों में कई पन्ने होते हैं, लेकिन हर कोई इसे जोर ने नहीं पढ़ते हैं।

मैं अपनी कहानी के पन्नों को जोर से पढ़ना चुन रही हूं. क्योंकि शायद किसी को मेरे जरिए सीखे गए लेसन को सीखने की जरूरत है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें वह कहती है- ‘कल के दिन मैं काफी लो और लाचार फील कर रही थी, लेकिन आज मैं काफी खुश हूं।

हाल ही में मृणाल ठाकुर को सुपरस्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ के ‘कुडिए तेरी वाइब’ में देखा गया था। मृणाल को आखिरी बार तेलुगू फिल्म ‘सीता रामम’ में नजर आई थी। वहीं अब जल्द ईशान खट्टर के साथ ‘पिपा’में नजर आएंगी। इसके अवाला उनके पास आदित्य रॉय कपूर के साथ क्राइम थ्रिलर ‘गुमराह’ है। यह 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई तमिल हिट एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘थाडम’ की हिंदी रीमेक है।