बेटा गया कमाने, बहू को देखकर ससुर की बिगड़ी नियत, फिर…

बेटा गया कमाने, बहू को देखकर ससुर की बिगड़ी नियत, फिर…

March 21, 2023 Off By NN Express

शहडोल,21 मार्च । मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां कलयुगी ससुर ने बहू को अकेली पाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। मामला जैतपुर थाना क्षेत्र का है।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक ससुर ने अपनी बहू को हवस का शिकार बनाया है। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति कमाने के लिए परदेश गया था और सास भी घर पर नहीं थी। तभी ससुर पानी मंगाने के बहाने आए।

अकेला पाकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह विरोध किया तो ससुर ने जान से मारने की धमकी दी। जिससे वह डर गई। लेकिन मायके पहुंची तो अपने माता-पिता को अपने साथ हुए जुल्म की आपबीती बताई, जिसके बाद परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

पीड़िता की शिकायत पर जैतपुर पुलिस ने ससुर के खिकाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एसपी कुमार प्रतीक का कहना है कि एक महिला ने अपने ससुर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।