Dotara Song Release: फिर साथ लौटी जुबिन नौटियाल-मौनी रॉय की जोड़ी, नए गाने में दिखा रोमांटिक अंदाज

Dotara Song Release: फिर साथ लौटी जुबिन नौटियाल-मौनी रॉय की जोड़ी, नए गाने में दिखा रोमांटिक अंदाज

March 21, 2023 Off By NN Express

Mouni Roy And Jubin Nautiyal New Song Dotara Releaseबॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय और फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल का नया रोमांटिक सॉन्ग ‘दोतारा’ रिलीज हो गया है। इस गाने में मौनी बंगाली में गाना गाती नजर आ रही हैं। ‘दोतारा’ गाने में फिर से मौनी ने अपने हॉट लुक से फैंस को क्रेजी किया है। ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है।

मौनी रॉय और जुबिन नौटियाल के गाने ‘दोतारा’ आज यानी 21 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। गाने में आप देख सकते हैं कि इसमें दो अलग-अलग वक्त को दिखाया गया है। पहले गाने में मौनी और जुबिन मॉर्डन लुक में नजर आते हैं। वहीं, बाद में इसमें दिखाया गया कि मौनी एक राज दरबार की नृत्यकी होती हैं और जुबिन एक गायक। गाने के जरिए जो कहानी दिखाई गई है वो बेहद ही खूबसूरत है

https://www.instagram.com/reel/CqALVSXJh-4/?utm_source=ig_web_copy_link

दोतारा’ में जुबिन नौटियाल के अलावा फेमस प्लेबैक सिंगर पायल देव ने अपनी आवाज दी है। उन्होंने न सिर्फ इसे गाया बल्कि वो गाने में वह बीच-बीच में नजर भी आ रही हैं। बता दें कि पायल देव बॉलीवुड फिल्मों के लिए न सिर्फ गाने गाती हैं बल्कि वह गाने लिखती भी हैं। उन्होंने ‘बाजीराव मस्तानी’ फिल्म का ‘अब तोहे जाने न दूंगी’ के साथ ही ‘नमस्ते इंग्लैंड’ फिल्म का ‘भरे बाजार’ जैसे कई गाने गए हैं।

आपको बता दें कि जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) और मौनी रॉय ‘दोतारा’ से पहले  ‘दिल गलती कर बैठा है’ (Dil Galti Kar Baitha Hai) में एक साथ नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय अब अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रहास्‍त्र’ (Bharmastra) में नजर आई हैं। फिल्म में मौनी के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में दिखे थे।