BREAKING NEWS : शॉट सर्किट से दुकान में लगी भीषण आग, 15 लाख का हुआ नुकसान…..मची अफरा-तफरी…

BREAKING NEWS : शॉट सर्किट से दुकान में लगी भीषण आग, 15 लाख का हुआ नुकसान…..मची अफरा-तफरी…

March 21, 2023 Off By NN Express

धनबाद, 21 मार्च । कोयला राजधानी धनबाद के बाघमारा पुलिस स्टेशन एरिया के हरिणा नेहरू चौक पर शिव मंदिर के बगल स्थित महावीर आइस एंड केक प्लेस दुकान में शॉट सर्किट से भीषण आगने से 15 लाख की संपत्ति का नुकसान हुआ है। दो दमकल व एक पानी टैंकर ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अगलगी में 20 हजार रुपये, सात फ्रीज, एक एसी सहित 15 लाख की संपत्ति जल कर खाक हो गयी। महावीर आइस एंड केक दुकान से सटी मां पार्वती ज्वेलर्स एवं कपड़ा दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया।

लोकल लोगों की तत्परता से दोनों दुकान जलने से बच गयी। दोनों दुकानों की शटर, साइन बोर्ड जलने के साथ दीवार मेंदरार पड़ने से काफी नुकसान हुआ है। सुबह लोगों की भीड़ जमा हो गयी। दुकानदार महावीर साव ने बताया कि रात 11.30 बजे दुकान खोलकर ऑर्डर का आइस क्रीम निकाला था। कुछ घंटे के बाद दोबारा दुकान लौटा तो देखा कि दुकान से धुआं निकल रहा है। शटर खोलकर देखा तो दुकान में आग लग चुकी थी। रोड पर सन्नाटा पसरा हुआ था। तेज हवा के साथ हल्की बारिश हो रही थी।

शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे गये। सूचना पाकर बाघमारा- बरोरा पुलिस पहुंची। लोकल लोगों ने अपने लेवल से आग बुझाने का प्रयास किया, मगर सफलता नहीं मिली। बीसीसीएल की दमकल गाड़ी मौके पर पहुची। बीसीसीएल की दमकल गाड़ी इस आग पर काबू पाने में सक्षम ही नही थी। आग तक पानी का प्रेशर ही नही पहुच पा रहा था। दूसरी दमकल लगभग दो घंटे बाद मौके पर पहुंची। जिसके बाद आग पर काबू पाया जा सका। लेकिन तब तक दुकान में सब कुछ जलकर स्वाहा हो चुका था। दुकानदार महावीर कुमार ने बताया कि दुकान में आग लगने से 20 से 25 लाख रुपये का नुकसान हुआ है।