Janjgir-Champa : आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने वाला फरार आरोपी को बम्हनीडीह पुलिस ने किया गिरफ्तार

Janjgir-Champa : आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने वाला फरार आरोपी को बम्हनीडीह पुलिस ने किया गिरफ्तार

March 20, 2023 Off By NN Express

जांजगीर, 20 मार्च। जिले की बम्हनीडीह पुलिस ने आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने वाला फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी जय किशन साहू को आज न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। प्रकरण में पूर्व में आरोपी रामकिशन साहू एवं राम रतन साहू को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 48/2021 धारा 306,34 भादवि पंजीबद्ध किया है।

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि मर्ग क्रमांक 03/2018 धारा 174 जा.फौ के मृतक मनहरण लाल साहू निवासी पोड़ीशंकर की जॉच में मृतक को रामकिशन साहू, रामरतन साहू और जयकिशन साहू निवासी पोड़ीशंकर के द्वारा प्रताड़ित किये जाने से मृतक जहर पीकर आत्महत्या करना पाये जाने से आरोपियो के विरूद्ध अपराध क्रमांक 48/2021 धारा 306,34 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान आरोपी रामकिशन साहू एवं राम रतन साहू निवासी पोड़ीशंकर को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है एवं प्रकरण के आरोपी जय किशन साहू उम्र 58 वर्ष निवासी पोड़ीशंकर फरार था जिसकी लगातार पतासाजी की जा रही थी। आरोपी को दिनांक 20.03.23 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। उक्त कार्यवाही में निरीक्षक जी.एस.राजपुत, सउनि संतोष बंजारे एवं आर0 पुनेश्वर आजाद, लक्ष्मीनारायण कश्यप एवं अमीर पैकरा का सराहनीय योगदान रहा।