IND vs AUS: तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया का Playing 11 हुआ फाइनल, इन दो खिलाड़ियों पर गिरेगी गाज

IND vs AUS: तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया का Playing 11 हुआ फाइनल, इन दो खिलाड़ियों पर गिरेगी गाज

March 20, 2023 Off By NN Express

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भारत को 10 विकेट से हार मिली। पहले वनडे मैच में टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत दर्ज की थी।अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई है। सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच बुधवार 22 मार्च को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां दोनों टीमों के लिए करो या मरो की जंग होगी।

दूसरे वनडे मैच में मिली शर्मनाक हार के बाद आखिरी मैच में टीम इंडिया बदलाव के साथ उतरेगी।कप्तान रोहित शर्मा दो खिलाड़ियों को बाहर सकते हैं। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो पारी का आगाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल ही करेंगे। वहीं नंबर तीन की बल्लेबाजी की जिम्मेदारी विराट कोहली के कंधों पर होगी।तीसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित बड़ा फैसले लेते हुए सूर्यकुमार यादव को बाहर कर सकते हैं।

साथ ही उनकी जगह ईशान किशन को मौका मिल सकता है।  विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में केएल राहुल की जगह तय नजर आ रही हैं। बतौर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या नंबर 6 पर खेलेंगे। वहीं कप्तान रोहित शर्मा नंबर 7 पर रविंद्र जडेजा और नंबर 8 पर अक्षर पटेल को खिला सकते हैं।

टीम में एक बड़ा बदलाव यह हो सकता है कि कप्तान रोहित शर्मा तीसरे वनडे मैच से कुलदीप यादव को बाहर कर देंगे। टीम के लिए रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल की जोड़ी ही स्पिन विभाग को मजबूत कर सकती है। वहीं आखिरी वनडे मैच के तहत तेज गेंदबाजों में मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर को मौका मिल सकता है।

तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में ये हो सकती है भारत की Playing 11: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज