SDM ने विधायक की नहीं सुनी, आधी रात बोरवेल मशीन को किया जब्त….

SDM ने विधायक की नहीं सुनी, आधी रात बोरवेल मशीन को किया जब्त….

March 20, 2023 Off By NN Express

दुर्ग,20 मार्च । गर्मी के मौसम में गिरते भू-जल स्तर को देखते हुए दुर्ग कलेक्टर पुष्पेंद्र मीणा ने बोर खनन पर रोक लगाई हुई है। इसके बाद भी दुर्ग शहर में धड़ल्ले से बोर खनन हो रहा था। दुर्ग एसडीएम लक्ष्मण तिवारी जब इस पर कार्रवाई करने पहुंचे तो वहां दुर्ग विधायक अरुण वोरा कार्रवाई रोकने पहुंच गए। उन्होंने कहा कि कलेक्टर ने कब बोर खनन पर रोक लगाई न उन्हें पता है न बोर खनन कराने वाले को। ऐसे में कार्रवाई करना गलत है।

जानकारी के मुताबिक दुर्ग शहर के गंजपारा निवासी विजय जैन रिलायंस पेट्रोल पंप के पीछे रुवार रात बोर खनन करवा रहे थे। देर रात चोरी छिपे बोर मशीन चलने की जानकारी होते ही वहां दुर्ग एसडीएम लक्ष्मण तिवारी अपनी टीम के साथ पहुंच गए। उन्होंने इस पर प्रियंका बोरवेल के खिलाफ अवैध बोर खनन की कार्रवाई की।

विजय जैन ने इस कार्रवाई को रोकवाने के लिए दुर्ग विधायक अरुण वोरा को बुलवा लिया। अरुण वोरा भी रात में मौके पर पहुंचे और एसडीएम को कार्रवाई न करने की बात कही। एसडीएम ने विधायक की एक न सुनी और बोल वेल मशीन को जब्त कर दिया। विधायक के मना करने के बाद भी कार्रवाई होने को लेकर मौके पर काफी गहमा गहमी का माहौल रहा।