छात्रा से दुष्कर्म कर सीने पर ब्लेड से लिखा अपना नाम, Video Viral करने की धमकी देकर ऐंठे 10 लाख….

छात्रा से दुष्कर्म कर सीने पर ब्लेड से लिखा अपना नाम, Video Viral करने की धमकी देकर ऐंठे 10 लाख….

March 20, 2023 Off By NN Express

कानपुर, 20 मार्च I नाबालिग छात्रा से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर अश्लील फोटो और वीडियो प्रचलित करने की धमकी देकर 10.50 लाख रुपये ऐंठने वाले अमन सोनकर को पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया। ग्वालटोली पुलिस ने शनिवार देर रात उसे एफएम कालोनी के जंगल से गिरफ्तार किया था। वहीं, मामले में कई चौंकाने वाली जानकारियां भी सामने आई हैं।

आरोपित ने छात्रा के सीने पर ब्लेड से अपना नाम गोद दिया था। वह छात्रा से ऐंठे रुपयों से ऐश भरी जिंदगी जी रहा था। उसने दो कारें खरीदी थीं, जबकि पिता बबलू सब्जी का ठेला लगाते हैं। ग्वालटोली निवासी शिकायतकर्ता बुजुर्ग ने बताया कि बेटी की शादी के लिए दो साल पहले 10.50 लाख रुपये में प्लाट बेचकर पूरी रकम दूसरे घर में रहने वाली अपनी मां के पास रख दिया था।

इस बीच, उनकी भतीजी से इंस्टाग्राम के जरिए एफएम कालोनी निवासी अमन सोनकर ने दोस्ती की, फिर उसे प्रेमजाल में फंसाकर अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। उन्हें प्रचलित करने की धमकी देकर आरोपित ने घर में रखे 10.50 लाख रुपये और मंगलसूत्र मंगवा लिए।

पीड़िता के ताऊ ने बताया कि आरोपित अमन ने उनके ही रुपयों से दो सेकेंड हैंड कारें खरीदी थीं। एक कार को लेनदेन के विवाद में इलाके के अनिल, निखिल, रवि और यश ने तोड़फोड़ कर जला दिया था। अमन को मारा पीटा भी था। इतना ही नहीं अमन ने 75 हजार रुपये के आइफोन के अलावा एक और महंगा फोन खरीदा था। पिता सब्जी का ठेला लगाते हैं और अमन कुछ काम नहीं करता। उसके पास इतने रुपये कहां से आए।

एसीपी कर्नलगंज, मो. अकमल खां के अनुसार, आरोपित अमन को जेल भेजा गया है। उसने रुपये लेने की बात से इनकार किया है। रकम बरामदगी के लिए उसे कस्टडी रिमांड पर लिया जाएगा। सोमवार को छात्रा के बयान होंगे।