IND VS AUS : टीम इंडिया की शर्मनाक हार पर इस दिग्गज ने ली चुटकी, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

IND VS AUS : टीम इंडिया की शर्मनाक हार पर इस दिग्गज ने ली चुटकी, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

March 20, 2023 Off By NN Express

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भारत को 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।मुकाबले में कंगारू टीम के लिए तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए । वहीं मिचेल मार्श ने 36 गेंदों में नाबाद 66 रन की पारी खेलकर टीम की जीत में अहम भूमिका अदा की। टीम इंडिया की इस शर्मनाक हार पर भारतीय दिग्गज ने चुटकी ली है और सोशल मीडिया पर बड़ी बात लिखी

मैच के बाद भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने ट्विटर पर लिखा कि, आज वहां तूफान आने की संभावना थी, भारतीय टीम को मिचेल स्टॉर्म का सामना करना पड़ा । वह भी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनो में । मुकाबले पर गौर किया जाए तो ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत पर पूरी तरह से हावी नजर आई ।

ऑस्ट्रेलिया ने एकतरफा अंदाज में जीत अपने नाम की।मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले खेलते हुए भारतीय टीम मिचेल स्टार्क की घातक गेंदबाजी के 117 रनों पर ढेर हो गई। वहीं इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने बिना विकेट खोए जीत के लक्ष्य को हासिल किया। मिचेल मार्श की तूफानी पारी के अलावा ट्रेविस हेड ने भी 30 गेंदों में 10 चौके की मदद से 51 रन की पारी खेली।बता दें कि सीरीज के पहले मैच में भारत ने 5 विकेट से जीत दर्ज की थी।अब ऑस्ट्रेलिया के दूसरे वनडे मैच जीतने के साथ ही दोनों टीमों के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई है।बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है।