IND vs AUS 2nd ODI: क्या बारिश डालेगी ख़लल, जानिए कैसा रहेगा पिच और मौसम का हाल

IND vs AUS 2nd ODI: क्या बारिश डालेगी ख़लल, जानिए कैसा रहेगा पिच और मौसम का हाल

March 19, 2023 Off By NN Express

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे खेला जाएगा। दूसरे वनडे मैच के तहत दोनों टीमें विशाखापट्टनम के डॉ वाय एस राजशेखर एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला भारत ने 5 विकेट से जीता था अब टीम इंडिया के पास दूसरा वनडे जीतकर सीरीज अपने नाम करने का मौका रहेगा।

दूसरे वनडे मुकाबले के लिए हम या पिच मौसम की बात करने वाले हैं। वैसे सबसे बड़ा और अहम सवाल यह है कि क्या विशाखापट्टनम वनडे में बारिश ख़लल डालेगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के दूसरे वनडे में बारिश का खतरा मंडरा रहा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा।विशाखापट्टनम में दिन के समय बारिश की संभावना बनी हुई है।

दिन में बादल घिरे हुए रहेंगे। 13 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवाएं चलने की उम्मीद है यहां उमस79% रहने की अपेक्षा है। एक तरह से इस मुकाबले पर मौसम का काफी प्रभाव पड़ने वाला है।पिच की बात करें तो विशाखापट्टनम के इस मैदान की पिच बल्लेबाजों को फायदा पहुंचाती है। ऐसे में यहां हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है।विशाखापट्टनम में भारत ने अब तक 9 मैच  खेले हैं जिनमें से सात मैच जीते हैं।

एक मैच हारा है, जबकि एक मैच टाई रहा।दिसंबर 2019 में जब इस मैदान पर आखिरी वनडे मैच खेला  गया था, तब भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 विकेट पर 387 रन बनाए थे। मैदान की परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए दोनों टीमें अपनी रणनीति के साथ दूसरे वनडे के तहत उतरेंगी।