Raigarh Crime : अवैध पटाका भंडारण के ठिकाने पर Cyber cell & Police ने की छापेमारी, करीब 50 हजार रूपये के पटाखे जब्त

Raigarh Crime : अवैध पटाका भंडारण के ठिकाने पर Cyber cell & Police ने की छापेमारी, करीब 50 हजार रूपये के पटाखे जब्त

March 19, 2023 Off By NN Express

रायगढ़,19 मार्च । अवैध पटाका भंडारण के ठिकाने पर सायबर सेल और चक्रधरनगर पुलिस ने छापेमारी की है. जानकारी के मुताबिक थाना चक्रधरनगर आवासीय क्षेत्र पक्की खोली सिंधी कालोनी में एक व्यक्ति खतरनाक तरीके से अपने घर के पास गोदाम बनाकर लाखों के पटाखों का भंडारण कर बिक्री किये जाने की सूचना जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को मिला जिसकी तस्दीकी करने का निर्देश एडिशनल एसपी संजय महादेवा द्वारा थाना चक्रधरनगर एवं सायबर सेल को निर्देश दिया गया।

पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी कर अवैध पटाखा भंडारण का भंडाफोड़ करते हुए मकान व गोदाम मालिक लक्ष्मण दास जय सिंह को हिरासत में लिया गया । पुलिस द्वारा लक्ष्मण दास जय सिंह को पटाखा संग्रहण करने के कागजात पेश करने को कहने पर उसने कोई दस्तावेज नहीं होना बताया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से कार्टूनों में रखे प्रकार विभिन्न के पटाखे कुल कीमती करीबन 50,000 रूपये का जप्त कर कब्जा पुलिस लिया गया है ।

आरोपी लक्ष्मण दास जय सिंह पिता श्री किशन सिंह उम्र 45 वर्ष साकिन पक्की खोली सिंधी कालोनी के कृत्य पर थाना चक्रधरनगर में धारा 9 (ख) विस्फोटक अधिनियम के तहत कार्यवाही किया गया है । छापेमार कार्यवाही में थाना चक्रधरनगर और साइबर सेल स्टाफ की प्रमुख भूमिका रही है।