IND VS AUS : वनडे में लगातार हो रहा है फ्लॉप, इस धाकड़ खिलाड़ी पर बाहर होने की लटकी तलवार

IND VS AUS : वनडे में लगातार हो रहा है फ्लॉप, इस धाकड़ खिलाड़ी पर बाहर होने की लटकी तलवार

March 19, 2023 Off By NN Express

टीम इंडिया का धाकड़ खिलाड़ी वनडे क्रिकेट के तहत अपना जलवा दिखाने में नाकाम दिख रहा है। लगातार खराब प्रदर्शन करने की वजह से इस खिलाड़ी पर अब टीम से बाहर होने का खतरा भी मंडरा गया है। बता दें कि जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं । वह हैं मिस्टर 360 बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव। धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव टी20 क्रिकेट के तहत तो अपनी छाप छोड़ने में कामयाब दिख रहे हैं लेकिन वनडे के तहत वह काफी नाकाम दिख रहे हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में भी वह फ्लॉप साबित हुए। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद में खेले गए पहले वनडे मैच में वह खाता भी नहीं खोल सके। 

इस खराब प्रदर्शन के बाद  सूर्यकुमार यादव पर प्लेइंग इलेवन से बाहर होने का खतरा है। माना जा रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा रविवार को होने वाले दूसरे वनडे में सूर्यकुमार यादव को बाहर भी कर सकते हैं।
 सूर्यकुमार यादव ने भारत के लिए अब तक 21 वनडे मैच खेले हैं जिनमें वह 27 की औसत से 434 रन बना चुके हैं। दूसरी ओर 48टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में खेलते हुए उन्होंने 46.53 की औसत से 1675 रन बनाए हैं।

 टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तो वह 3 शतक भी जड़ चुके हैं।सूर्यकुमार यादव वनडे क्रिकेट के तहत जिस तरह से लगातार मौकों को बर्बाद कर रहे हैं यह उनके लिए अच्छी बात नहीं है। इस साल वनडे विश्व कप का आयोजन भी जाना है। अगर सूर्यकुमार यादव वनडे के तहत खुद को साबित नहीं कर पाते हैं तो वह विश्व कप के लिए अपनी दावेदारी नहीं कर पाएंगे।