शिक्षक की पिटाई से दसवीं के छात्र की मौत, पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

शिक्षक की पिटाई से दसवीं के छात्र की मौत, पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

September 26, 2022 Off By NN Express

सैफई मेडिकल कॉलेज में चल रहा था छात्र का इलाज

अछल्दा थाना क्षेत्र के आदर्श इंटर कॉलेज का मामला

औरैया, 26 सितंबर । जनपद के अछल्दा थाना क्षेत्र के आदर्श इंटर कॉलेज में एक शिक्षक की पिटाई से घायल छात्र की 19 दिन बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। बेटे की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और घटना की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

अछल्दा थाना क्षेत्र के बसोली गांव निवासी राजू सिंह दोहरे का 15 वर्षीय पुत्र निखिल आदर्श इंटर कॉलेज में दसवीं का छात्र था। बीती 7 सितंबर को वह अपनी कक्षा में सामाजिक विज्ञान के पीरियड में बैठा था और शिक्षक अश्वनी सिंह क्लास लेने पहुंचे। इस बीच उन्होंने छात्र से एक टेस्ट लिया। छात्र के उत्तर में कई गलतियां थी, जिसको लेकर शिक्षक अश्वनी सिंह का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने छात्र निखिल को लात-घूसों से इतना पीटा कि वह क्लास में बेहोश हो गया। इस घटना से कॉलेज में अफरा-तफरी मच गई और आनन-फानन में उसके परिजनों को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां से छात्र को सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान सोमवार भोर के समय उसकी मौत हो गई। जिसकी खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना को लेकर एसपी चारू निगम ने बताया कि छात्र की शिक्षक की पिटाई से मौत का आरोप लगा है। पीड़ित परिजनों की ओर से मिली तहरीर पर आरोपित शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है।