Bollywood Actress Kartik Aaryan घायल, Dance Performance के दौरान एक्टर को लगी चोट

Bollywood Actress Kartik Aaryan घायल, Dance Performance के दौरान एक्टर को लगी चोट

March 18, 2023 Off By NN Express

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे उनके फैन्स परेशान हो सकते हैं। एक लाइव स्टेज शो के दौरान कार्तिक आर्यन को चोट गई लगी है। कार्तिक एक लाइव स्टेज शो में डांस परफॉर्मेंस दे रहे थे, तभी उनका एंकल (एड़ी/टखना) मुड़ गया, जिसके चलते उन्हें चोट लग गई। कार्तिक करीब 20-30 मिनट तक तेज दर्द में रहे, लेकिन शांत रहे। रिपोर्ट् के मुताबिक कार्तिक आर्यन अब पहले से बेहतर हैं।

ई-टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवालें से बताया, ‘कार्तिक आर्यन इवेंट का क्लोजिंग एक्ट परफॉर्म कर रहे थे और भूल भुलैया 2 से अपना सिग्नेचर स्टेप कर रहे थे, तभी उनका एंकल मुड़ गया, और वो पैर तक नहीं हिला पा रहे थे। कार्तिक का एंकल ऐसा मुड़ा कि उनका पैर हवा में ही रह गया और वो उसे दोबारा स्टेज तक पर नहीं रख पा रहे थे।

शुरुआत में सभी को लगा कि कार्तिक प्रैंक कर रहे हैं, लेकिन तुरंत ही सभी समझ गए कि उन्हें चोट लगी है।’ बता दें कि कार्तिक अपनी एक्टिंग के साथ ही साथ अपनी क्यूट स्माइल और बेहतरीन डांस मूव्स के लिए जाने जाते हैं। कार्तिक आर्यन हर फिल्म या गाने में ऐसा डांस करते हैं, जो ट्रेंड होने लगता है।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि कार्तिक करीब 20-30 मिनट तक उस तेज दर्द में ही रहे, जब तक मेडिकल हेल्प नहीं आई। सूत्र ने कहा, ‘मेडिकल टीम और फिजियोथेरेपिस्ट ने कार्तिक के एंकल की जांच की और उसके बाद उन्हें आराम मिला। इसकी बाद कार्तिक को उनकी वैन में पहुंचाया गया, हालांकि कार्तिक उस वक्त भी दर्द में थे। हैरानी और सबसे बड़ी बात ये है कि हम सभी परेशान थे, लेकिन कार्तिक एक दम शांत थे।’रिपोर्ट के मुताबिक अब कार्तिक पहले से बेहतर हैं।

कार्तिक आर्यन की फिल्मों के लिए फैन्स एक्साइटिड रहते हैं। कार्तिक के खाते में कई फिल्में शुमार हैं, जिन में से कुछ का काफी बज भी है। आने वाले वक्त में कैप्टन इंडिया, सत्यप्रेम की कथा, लुका छुपी 2 और निर्देशक कबीर खान के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे। याद दिला दें कि जहां शहजादा को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया तो दूसरी ओर उससे पहले भूल भुलैया 2 और फ्रैडी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था।