Kriti Sanon ने धारण किया Urfi Javed का लुक, अतरंगी कपड़ों में आयी नज़र….

Kriti Sanon ने धारण किया Urfi Javed का लुक, अतरंगी कपड़ों में आयी नज़र….

March 17, 2023 Off By NN Express

कपड़ों के लिए उर्फी जावेद से की कृति सेनन की तुलना कृति सेनन ने हाल ही में बहन नूपुर सेनन की फिल्म की स्क्रीनिंग में शिरकत की। अब इवेंट से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल हो रही हैं।  कपड़ों के लिए उर्फी जावेद से की कृति सेनन की तुलना कृति सेनन अक्सर अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बहन नूपुर सेनन की फिल्म पॉप कौन की स्क्रीनिंग में शिरकत की.

इस बार भी कृति काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं, लेकिन तारीफ की जगह उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। नूपुर सनन, कुणाल खेमू, सौरभ शुक्ला, जॉनी लीवर, राजपाल नौरंग यादव, अश्विनी कालसेकर, चंकी पांडे और सतीश कौशिक स्टारर पॉप हू की स्क्रीनिंग मुंबई में आयोजित की गई थी। कृति सेनन ट्रैफिक से बचने के लिए बाइक से इवेंट में पहुंचीं। बाइक से उतरने के बाद उन्होंने पैपराजी को पोज भी दिए।

पॉप कौन की स्क्रीनिंग से कृति सेनन का वीडियो पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ट्रैफिक को मात देकर बाइक पर स्क्रीनिंग के लिए जुहू पीवीआर पहुंची कृति सेनन.’ वीडियो में एक्ट्रेस हल्के नीले रंग के बॉडी सूट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही थीं, जिसके लिए वह ट्रोल हो गईं।