TJMM Day 9 Box Office: ‘पठान’ की आंधी में ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने दिखाया दम, 9वें दिन छापे इतने नोट

TJMM Day 9 Box Office: ‘पठान’ की आंधी में ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने दिखाया दम, 9वें दिन छापे इतने नोट

March 17, 2023 Off By NN Express

 Tu Jhoothi Main Makkaar Day 9 Collection: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ होली के मौके पर रिलीज हुई थी। मूवी को थिएटर में लगे 9 दिन बीत चुके हैं और अब तक इस फिल्म की कहानी ने दर्शकों को निराश नहीं किया है। तू झूठी मैं मक्कार की अब तक की कमाई काफी संतोषजनक रही है। 8 दिनों के जलवे के बाद आइए जानते हैं कि 9वें दिन फिल्म ने कितना कमा लिया।

सबसे पहले तो आपको यह बता दें कि इस फिल्म का टीजर और गाना रिलीज होते ही दर्शकों में गजब का क्रेज देखने को मिला। इस फिल्म के जरिए पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। ऐसे में इनकी केमिस्ट्री को देखने के लिए दर्शकों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार था, जो कि 8 मार्च को खत्म हुआ।

तू झूठी मैं मक्कार’ ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए। भारत में मूवी की पहले दिन की कमाई 15.73 करोड़ रही। सातवें दिन तक फिल्म ने 83.31 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। आठवें दिन फिल्म ने 5.60 करोड़ का कारोबार कर लिया।

इतने दिनों के शानदार प्रदर्शन के बाद फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने 9वें दिन भी ठीकठाक कमाई की। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, रणबीर और श्रद्धा कपूर के रोमांस और कॉमेडी से भरी इस फिल्म ने 4.80 करोड़ का कलेक्शन किया। कुल मिलाकर यह फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। अच्छी बात यह है कि फिल्म ऐसे समय में चल गई, जब बॉक्स ऑफिस पर शाह रुख खान की फिल्म पठान पहले से ही दमदार पकड़ (540 करोड़ की कमाई) बनाए हुई है।

हालांकि, फिल्म का कलेक्शन ग्राफ बीच-बीच में नीचे आ रहा है, लेकिन अब तक की पूरी कमाई को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि कम ही दिनों में मूवी 100 करोड़ से ज्यादा कमा लेगी। भारत में ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 3500-3800 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है।

रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर वर्कफ्रंट

इससे पहले रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज हुई थी, जिसका बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड अच्छा रहा। वहीं, श्रद्धा कपूर को आखरी बार वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ के ठुमकेश्वरी गाने में देखा गया था। रणबीर की नेक्स्ट फिल्म ‘एनिमल’ है। इसके डायरेक्टर ‘कबीर सिंह’ जैसी मूवी बनाने वाले संदीप रेड्डी वांगा हैं। फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। वहीं, श्रद्धा ‘नो मीन्स नो’ में नजर आने वाली हैं।