भारतीय दिग्गज ने Virat Kohli को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी, जानिए क्या कुछ कहा 

भारतीय दिग्गज ने Virat Kohli को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी, जानिए क्या कुछ कहा 

March 13, 2023 Off By NN Express

विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में तूफानी पारी खेलकर शतक का सूखा खत्म कर दिया।अहमदाबाद टेस्ट मैच की पहली पारी में विराट कोहली ने 186 रन बनाए। हालांकि वह दोहरा शतक लगाने से चूक गए। विराट कोहली की पारी के दम पर ही टीम इंडिया 571 रन बना सकी।

शानदार प्रदर्शन के बाद विराट कोहली की अब जमकर तारीफ की जा रही है। पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने तो विराट कोहली को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।  हरभजन सिंह ने  तो यह तक कह दिया कि कोहली सचिन के 100 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ देंगे। एक चैनल पर बात करते हुए हरभजन सिंह ने कहा कि यह बिल्कुल संभव है।मुझे लगता है कि वह 100 शतकों से ज्यादा शतक बना सकते हैं ।

दो चीजें अच्छी हैं। वह उनकी उम्र और फिटनेस ।वह 34 साल के हैं लेकिन उनकी फिटनेस 24 साल के क्रिकेटर जैसी है। कोहली पहले ही 75 शतक लगा चुके हैं। वह कम से कम 50 और बना सकते हैं।भज्जी ने यह भी कहा कि अगर कोई सचिन के 100 शतकों की बराबरी कर सकता है तो वो विराट कोहली ही हैं । बाकी सभी खिलाड़ी उनसे बहुत पीछे है।बता दें कि विराट कोहली की फिटनेस बहुत जबरस्त है।इसलिए माना जा रहा  है कि वह लंबे वक्त के लिए क्रिकेट खेल सकते हैं। बता दें कि विराट कोहली की मैराथान पारी के दम पर ही टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में मजबूत स्थिति में पहुंची है।