गोरखपुर: मेडिकल कॉलेज से दो बच्‍चों के गुमशुदगी केस में नया मोड़, पिता के खिलाफ ही दर्ज हुआ केस; बाबा ने दर्ज कराई रिपोर्ट

गोरखपुर: मेडिकल कॉलेज से दो बच्‍चों के गुमशुदगी केस में नया मोड़, पिता के खिलाफ ही दर्ज हुआ केस; बाबा ने दर्ज कराई रिपोर्ट

September 26, 2022 Off By NN Express

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज से लापता हुए दोनों बच्चों के मामले में नया मोड़ आ गया है। लापता मासूमों के बाबा की तहरीर पर पुलिस ने पिता के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों बच्चों के बाबा सुकट गौड़ ने अपने ही बेटे पर बच्चों को चुराने का आरोप लगाया है। इसको लेकर गुलरिहा थाने में तहरीर दी थी, जिस पर मुकदमा दर्ज हो गया है।बिहार के पश्चिमी चम्पारण के रामनगर थानाक्षेत्र के रामनगर गुजराधूस निवासी सुकट गौड़ ने आरोप लगाया कि उनका बेटा राजू गौड़ लापता हुए दोनों बच्चों का पिता है। वह चार महीने पहले आर्केस्ट्रा में काम करने वाले एक युवती को लेकर भाग गया। उसने दोनों बच्चों को मांगने लगा। इसको लेकर पहले भी कई बार धमकी दे चुका है।उसके साथ उसके आर्केस्ट्रा वाली युवती ने भी मुझे और बहू को कई बार फोन कर धमकी दी थी। तहरीर में बताया कि राजू के पत्नी प्रमिला की तबीयत खराब है। 12 दिन पहले उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसकी आंत का ऑपरेशन हुआ है। शनिवार को डॉक्टर ने कुछ दवाएं लिखी, जिसे खरीदने को गया था। इस दौरान बच्चे अपनी नानी सदरूनिशां के पास मौजूद रहे। सुकट ने अंदेशा जताया कि पिता ने ही दोनों बच्चों को चुरा लिया है।

पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज
मामला शनिवार को सामने आया। मेडिकल कॉलेज के रैन-बसेरे से छह साल के गोलू और सात साल की संगीता लापता हो गए। जानकारी बच्चों की नानी सदरूनिशां ने दी। पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने इस मामले में बाबा की तहरीर पर पिता राजू और एक अन्य अज्ञात पर दोनों बच्चों को चुराने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

48 घंटे बाद पुलिस के हाथ खाली
दोनों बच्चों के लापता हुए 48 घंटे से अधिक का समय बीत चुका है। इस बीच पुलिस की जांच गति नहीं पकड़ पा रही है। पुलिस पारिवारिक विवाद और बच्चों के गुमशुदा होने के बीच गुत्थी में उलझी है। वह बच्चों का अब तक पता नहीं लगा सकी है। पुलिस ने बीआरडी प्रशासन से सीसी फुटेज की भी मांग नहीं की है।