Raigarh Crime : सुने मकान से बर्तनों की चोरी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…..

Raigarh Crime : सुने मकान से बर्तनों की चोरी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…..

March 11, 2023 Off By NN Express

आरोपियों से चोरी किया सारा सामान बरामद, भेजे गये रिमांड पर…..

रायगढ़,11 मार्च । पुलिस चौकी रैरूमाखुर्द प्रभारी उप निरीक्षक मान कुंवर सिदार द्वारा मांझीपारा, रैरूमाखुर्द गांव के सुने मकान से बर्तनों की चोरी करने वाले गांव के दो आदतन चोर कार्तिक राम मांझी और प्रदीप बेहरा को गिरफ्तार कर उनसे चोरी किया हुआ सारे कांस के बर्तनों को बरामद किया गया और नकबजनी के अपराध में रिमांड पर भेजा गया है । जानकारी के मुताबिक आज सुबह ग्राम मांझीपारा की श्रीमति हिरमत बाई मांझी (उम्र 50 वर्ष) पुलिस चौकी रैरूमाखुर्द आकर रिपोर्ट दर्ज करायी कि दिनांक 19/02/2023 को अपने घर में ताला लगाकर बेटी का शादी करने ग्राम ऐडु, छाल गई थी । दो दिन बाद दिनांक 21/02/2023 को घर वापस आने पर देखी घर के अन्दर से एक बोरा धान, एक कांस की थाली, एक कांस का लोटा, एक बटकी और नकद 5,000/- रूपये को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया था ।

इसकी जानकारी के लोगों को देने पर सभी शंका किये कि गांव का ही प्रदीप बेहरा ही छोटी-छोटी सामानों को गांव से चोरी करता है । शंका के आधार पर प्रदीप बेहरा से पूछताछ किये तब प्रदीप बेहरा गांव के कार्तिक मांझी के साथ चोरी करना स्वीकार किया । दिनांक 27/02/2023 को गांव की मीटिंग में प्रदीप बेहरा चोरी सामान का उतना ही पैसा वापस कर दूंगा कहने पर समझौता कर ली पर अब तक रूपये नहीं देने और टाल मटोल करने पर प्रदीप बेहरा व कार्तिक मांझी के विरूद्ध अपराध दर्ज करायी ।

रिपोर्ट पर चौकी प्रभारी एसआई मान कुंवर द्वारा आरोपियों के विरूद्ध धारा 457, 380, 34 आईपीसी का अपराध दर्ज कर अपने स्टाफ के साथ मांझीपारा रैरूमाखुर्द दबिश देकर दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर चौकी लाया गया । पूछताछ में दोनों आरोपियों ने चोरी करना स्वीकार किये जिनके मेमोरेंडम पर चोरी किया 01 कांस का थाली, 01 कांस का लोटा, 01 कांस का बटकी बरामद कर जब्त किया गया है । आरोपी (1) कार्तिक राम मांझी पिता फिर साय मांझी उम्र 42 साल (2) प्रदीप बेहरा पिता हरिराम बेहरा 34 साल दोनों निवासी रैरूमाखुर्द मांझीपारा चौकी रैरूमाखुर्द थाना धरमजयगढ़ के कृत्य पर नकबजनी के अपराध में दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।