हिस्ट्रीशीटर ने दी धमकी, पांच दिन बाद करूंगा हत्या; जांच में जुटी पुलिस….

हिस्ट्रीशीटर ने दी धमकी, पांच दिन बाद करूंगा हत्या; जांच में जुटी पुलिस….

March 11, 2023 Off By NN Express

इंटरनेट मीडिया पर हिस्ट्रीशीटर के बातचीत का आडियो वायरल हो रहा है। सहजनवां थाने का हिस्ट्रीशीटर पांच दिन बाद गोली चलाने और कई लोगों को निपटाने की धमकी दे रहा है। इसके अलावा महिलाओं की आपत्तिजनक फोटो व वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी दे रहा है। सहजनवां थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। सहजनवां नगर पंचायत के एक वार्ड का रहने वाला युवक थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

उसके विरुद्ध सहजनवां थाने में हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी मांगने और मारपीट का मुकदमा दर्ज है। इसके अलावा संतकबीरनगर जिले में भी उसके विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है। इसके बाद भी वह खुलेआम घूम रहा है।

इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित आडियो में हिस्ट्रीशीटर थाना क्षेत्र के एक युवक से बातचीत कर रहा है। कस्बे का रहने वाला हिस्ट्रीशीटर एक युवक को गाली देते हुए विनय नाम के युवक की हत्या करने की धमकी दे रहा है। प्रसारित हो रहे आडियो में वह कह रहा है कि पांच दिन अपने कार्य में व्यस्त है। खाली होते ही सबको निपटा देगा।

बताया जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर जिस युवक से मोबाइल फोन पर बात कर रहा है वह पहले उसकी गाड़ी चलाता था और कई वारदात में उसके साथ भी रहा है। थानाध्यक्ष सहजनवां नितिन रघुनाथ श्रीवास्तव ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहे आडियो की जांच की जा रही है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।