CG BREAKING : कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान, CM चेहरा Bhupesh Baghel ही होंगे….

CG BREAKING : कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान, CM चेहरा Bhupesh Baghel ही होंगे….

March 11, 2023 Off By NN Express

गरियाबंद,11 मार्च । बजट को निराशाजनक बताने पर प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि 15 साल में जमीन पर सड़क नहीं बना सके, न स्काई वॉक बना पाए. भाजपा को भगवान सद्बुद्धि दे. भूपेश ही सीएम का चेहरा होंगे. मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि सरकार के अंतिम बजट सत्र में बिन्द्रानवागढ़ के कोने कोने में सड़कों का जाल फैलाया गया. जर्जर सड़क की मरम्मत और पूल पुलियों की भरपूर मंजूरी सरकार ने दी है. अस्पताल स्कूल भवन भी बनाए जाने राशि की मंजूरी दी गई है, जिले में लगभग 400 करोड़ के विकासकार्यों की मंजूरी मिली है, जिसमें 200 करोड़ से ज्यादा बिन्द्रानवागढ़ के हिस्से में है.

मंत्री भगत ने कहा कि पिछले 3 चुनाव में लगातार भाजपा इस सीट पर काबिज रही है. ऐसे में इस सीट को जीतने कांग्रेस हर कोशिस में जुट गई है. देवभोग के चिचिया ग्राम के शिव मंदिर में जिला पंचायत सदस्य धनमती द्वारा तैयार शिव मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में आए प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने अपने सम्बोधन में विकासकार्यों का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार भेदभाव नहीं रखती. यंहा भाजपा से प्रतिनिधि चुने जाते रहे, फिर भी 15 वर्षों में बिन्द्रानवागढ़ का विकास नहीं किया जा सका. हमारी सरकार सर्वागीण विकास कर रही है.

वहीं सीएम के चेहरे के सवाल पर भगत ने कहा कि मेरे को छोड़ कौन CM बनना नहीं चाहता, लेकिन हमारे चाहने से कुछ नहीं होता. हाईकमान तय करता है. वैसे भी बीते 4 वर्षों में छतीसगढ़िया सम्मान के अलावा राज्य का सर्वागीण विकास हुआ है, जो ठीक काम कर रहा हो उसे बदलने का कोई सवाल नहीं उठता. सीएम का चेहरा भूपेश ही होंगे. कांग्रेस का हाथ मेरे पर नहीं वाले टीएस सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देने से भगत ने मना कर दिया. भाजपा के बजट विरोधी बयानों पर मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि भाजपा को भगवान सद्बुद्धि दे. जमीन के बजाए आसमान में सड़क बनाने वालों का विगत 15 साल में क्या हाल हुआ है, सब जानते हैं. सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए महंगाई पर केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लिया.