BIG BREAKING : तेज रफ्तार सफारी ने स्‍कूटी को रौंदा, 5 फीट हवा में उछलकर सड़क पर पटकी हर्षिता…

BIG BREAKING : तेज रफ्तार सफारी ने स्‍कूटी को रौंदा, 5 फीट हवा में उछलकर सड़क पर पटकी हर्षिता…

March 11, 2023 Off By NN Express

Haldwani Accident: होली पर दोपहर 12:09 मिनट पर हर्षिता व लव्या गपशप करते हुए स्कूटी से केवीएम स्कूल के पास पहुंचे थे। सामने से सफारी काल बनकर आई। सफारी की स्पीड इतनी तेज थी कि टक्कर लगते ही हर्षिता पांच फीट हवा में उछलकर सड़क पर पटक गई। लव्या स्कूटी के साथ छह मीटर तक घसीटती हुई चली गई। निर्दयी चालक बेटियों को अधमरा कर फरार हो गया।

मौके पर सीसीटीवी और स्कूटी के परखच्चे दर्दनाक हादसे की गवाही दे रहे हैं। टक्कर का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि सफारी के एयर बैग खुल गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कूटी को हर्षिता वर्मा चला रही थी। लव्या पीछे बैठी थी।दोनों बायी तरफ अपनी साइड में बहुत कम स्पीड में चल रहे थे। सामने से आ रही सफारी की स्पीड काफी तेज थी और चालक किरन कुमार जोशी नशे में चूर था। एक्सीडेंट के समय उसके सिर नशा इस कदर था कि सफारी की स्पीड कम नहीं हुई।

दोनों बेटियों को सड़क पर तड़पता हुआ छोड़कर वह सफारी लेकर फरार हो गया था। सड़क पर मदद करने के लिए कोई नहीं था। कुछ देर बाद आसपास के लोगों ने दोनों को उठाया और अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस बुलाई। लेकिन समय से एंबुलेंस भी नहीं पहुंची। हर्षिता ने जिंदगी हार गई। लव्या जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।

होली पर वर्मा परिवार ने होनहार बेटी को खो दिया। पढ़ाई में हर्षिता शुरू से ही अव्वल रही। कुछ समय पहले ही उसने दिल्ली यूनिवर्सिटी से एमबीए की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद पिता का सहारा बन गई। दिल्ली की टाप हायर कंपनी के एचआर डिपार्टमेंट में नौकरी करने लगी थी। इनदिनों वह घर से ही काम कर रही थी। हर्षिता संजीव वर्मा की इकलौती बेटी थी। उनका एक छोटा बेटा 10वीं का छात्र है। लव्या की नाजुक हालत में सुधार के लिए हर कोई दुआ कर रहा है। मां पिता खुद उसके उपचार के लिए पूरी ताकत झोंके हुए हैं। डाक्टरों का पैनल उपचार कर रहा है। चोट अधिक आने से लव्या अभी होश में नहीं है।