SI ने पहले अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या की, फिर ट्रेन से कटकर कर ली आत्महत्या….जाने क्यों?

SI ने पहले अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या की, फिर ट्रेन से कटकर कर ली आत्महत्या….जाने क्यों?

March 11, 2023 Off By NN Express

भोपाल ,11 मार्च  मध्यप्रदेश की राजधानी में एक एसआई ने पहले अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या की, फिर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। घटना भोपाल कोलार थाना क्षेत्र के ललिता नगर इलाके की है। मृतक एसआई का नाम सुरेश तायडे था और अपनी पत्नी व 2 वर्ष के बच्चे के साथ ललिता नगर के राजवेद कॉलोनी में किराए में रहता था।

जानकारी के मुताबिक, सुरेश को पड़ोसियों ने शुक्रवार की रात 12 बजे देखा था। आज सुबह (शनिवार) करीब 10 बजे घर में किसी तरह की हलचल नहीं होने पर अंदर गए पड़ोसियों ने सुरेश की पत्नी और बच्चे का शव खून से लथपथ पड़े हुए देखा, जिसके बाद इसकी सूचना कोलार पुलिस को दी गई। पुलिस करीब 11 बजे मौके पर पहुंची तो पता चला कि एसआई सुरेश ने भी ट्रेन से कटकर जान दे दी है।

मामले में पुलिस आशंका जता रही हैं कि एसआई सुरेश तायडे ने पहले अपनी पत्नी और बच्चे की गला रेतकर हत्या की और फिर खुद भी मिसरोद रेलवे ट्रैक में पहुंचकर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल सब इंस्पेक्टर ने ऐसा क्यों किया इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। पुलिस मौके पर है और मृतकों के परिजनों से पूछताछ भी जारी है।

बता दें सुरेश तायडे 2016 बैच के सब इंस्पेक्टर थे और अगर मालवा के रहने वाले थे। पिछले पांच सालों से पीएचक्यू में एसबी शाखा में पदस्थ थे। 2018 को ही सुरेश की शादी हुई थी और दोनों का एक बच्चा भी था। पुलिस उसके परिजनों और पत्नी के मायके वालों से संपर्क कर रही है। पड़ोसियों के साथ रिश्तेदारों और साथी कर्मचारियों से उसके घरेलू कलह और विवाद का कारण पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी कोलार स्थित ललिता नगर उसके निवास पहुंचे हैं।