TJMM Box Office Collection: तू झूठी मैं मक्कार की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर बरकरार, तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

TJMM Box Office Collection: तू झूठी मैं मक्कार की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर बरकरार, तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

March 11, 2023 Off By NN Express

TJMM Box Office Collection: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ होली के खास मौके पर रिलीज हुई थी, जिसके तीन दिन बाद भी फिल्म का चार्म बना हुआ है। इस फिल्म में नए जमाने की लव स्टोरी दिखाई गई है, जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। अब फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आया है। तीसरे दिन भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई हुई है और करोड़ों में कमाई की है।

लव रंजन के डायरेक्शन में बनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन जारी है। श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। कमाई की बात करें तो पहले दिन फिल्म ने 15.73 करोड़ रुपए की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी कमी आई फिर भी फिल्म 10.34 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया। अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन शेयर किया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट में तरण आदर्श ने लिखा, ‘#TuJhoothiMainMakkaar नेशनल चेन में ऊपर है, लेकिन तीसरे दिन बड़े स्केल पर सर्किट में नीचे है… स्ट्रॉन्ग वीकेंड के लिए मुंबई, महाराष्ट्र के साथ-साथ शनिवार-रविवार को मास पॉकेट के साथ बोर्ड पर आने की जरूरत है। फिल्म का बुधवार को टोटल कलेक्शन 15.73 करोड़, वहीं गुरुवार को 10.34 करोड़ और तीसरे दिन यानी शुक्रवार को 10.52 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 36.59 करोड़ रुपए हो गया है।’

वीकेंड पर बढ़ सकती है फिल्म की कमाई

‘तू झूठी मैं मक्कार’ की कमाई वीकेंड पर बढ़ने की उम्मीदें लगाई जा रही हैं। मेकर्स वीकेंड पर ज्यादा ऑडियंस के आने की उम्मीद कर रहे हैं। श्रद्धा और रणबीर की जोड़ी को पहली बार पर्दे पर देखकर दर्शक काफी खुश नजर आ रहे हैं।

इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बनी TJMM

बता दें कि पिछले साल रणबीर की दो फिल्में रिलीज हुई शमशेरा और ब्रह्मास्त्र। शमशेरा जहां बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी वहीं ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन 36 करोड़ का कलेक्शन किया था। तू झूठी मैं मक्कार इसके रिकॉर्ड को तो नहीं तोड़ पाई, पर ओपनिंग डे का कलेक्शन देख रणबीर कपूर ने जरूर राहत की सांस ली होगी।