BREAKING NEWS : 6 बदमाशों ने मिलकर प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत…

BREAKING NEWS : 6 बदमाशों ने मिलकर प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत…

March 10, 2023 Off By NN Express

भोपाल, 10 मार्च । भोपाल में प्रॉपर्टी डीलर का मर्डर कर दिया गया। वह दोस्त के साथ हुई मारपीट का बदला लेने के लिए आधी रात में आधा दर्जन गुर्गों के साथ घर पहुंचा। यहां आरोपियों ने उसे घेरकर गोली मार दी। गाेली उसकी कनपटी में लगी। वारदात गुरुवार देर रात की है। दूसरे दिन शुक्रवार को अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। वारदात भोपाल के निशातपुरा इलाके की है। निशातपुरा थाना प्रभारी रूपेश दुबे ने बताया कि बुधवारा का रहने वाला सैय्यद शोएब अली उर्फ बच्चा (28) प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। गुरुवार को उसके साथी फैजल अब्बास का हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के रहने वाले सलमान से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

सलमान ने फैजल के साथ मारपीट कर दी थी। यह बात शोएब अली को पता चली, तो गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात करीब डेढ़ बजे वह छह-सात गुर्गों को साथ लेकर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी पहुंच गया। शोएब के मोहल्ले में आने की भनक लगते ही सलमान गैंग भी सतर्क हो गई। सलमान ने गैंग के गुंडे इरशाद उर्फ टिल्लू, दानिश उर्फ माया, दिलशाद के साथ मिलकर शोएब अली को घेर लिया। दोनों पक्षों में गाली-गलौज चल ही रही थी, तभी सलमान की गैंग के किसी सदस्य ने कट्‌टे से फायर कर दिया। गोली शोएब अली के कनपटी पर लगी। इसके बाद आरोपी भाग निकले। गंभीर हालत में शोएब को उसके साथी अस्पताल लेकर पहुंचे।

पुलिस ने शोएब के बयान दर्ज करने पहुंची। शोएब ने पुलिस को पूरी बात बताई। शुक्रवार दोपहर इलाज के दौरान शोएब ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। शोएब के खिलाफ भी केस दर्ज हैं। टीआई ने बताया कि बच्चों के बीच आपस में हुआ था। बच्चों के विवाद में फैजल अब्बास कूद गया। उसे सलमान ने साथी दिलशाद, दानिश माया, इरशाद टिल्लू के साथ मिलकर पीट दिया। इसका बदला लेने के लिए शोएब अली उसके मोहल्ले में पहुंचा था। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। वारदता के बाद से आरोपी फरार हैं। दानिश उर्फ माया और इरशाद टिल्लू के खिलाफ भी नौ-नौ केस दर्ज हैं, जबकि दिलशाद पर दो केस हैं।