IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया के युवा खिलाड़ी ने भारत के खिलाफ बल्ले से मचाया हाहाकार, ठोक डाला करियर का पहला शतक

IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया के युवा खिलाड़ी ने भारत के खिलाफ बल्ले से मचाया हाहाकार, ठोक डाला करियर का पहला शतक

March 10, 2023 Off By NN Express

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए उस्मान ख्वाजा के बाद कैमरून ग्रीन ने शतक ठोककर तहलका मचा दिया है। इस युवा स्टार खिलाड़ी ने बल्ले से भारत के खिलाफ जमकर कहर बरपाया है।कैमरून ग्रीन ने टीम इंडिया के खिलाफ 143 गेंदों में अपना शतक पूरा किया है, इस दौरान खूब चौके लगाए।कैमरून  ग्रीन ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक ठोककर इतिहास रचा है।

बता दें कि अहमदाबाद टेस्ट मैच में उस्मान ख्वाजा और  कैमरून ग्रीन के पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया दूसरे दिन मजबूत स्थिति में नजर आ रही है।मुकाबले में दूसरे दिन दूसरे सेशन तक ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट खोकर 372 रन बना लिए थे। वैसे कैमरून ग्रीन की बात करें तो वह ऑस्ट्रेलिया के एक विस्फोटक ऑलराउंडर हैं।

वह इतने क्षमतवान हैं कि ओपनिंग से लेकर मिडिल ऑर्डर और निचले क्रम तक  ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सकते हैं । सबसे खास बात यह है कि कैमरून ग्रीन एक बेहतरीन बल्लेबाज होने के साथ ही उपयोगी गेंदबाजी भी हैं। कैमरून ग्रीन की विस्फोटक बल्लेबाजी से प्रभावित होकर ही मु्ंबई इंडियंस ने कंगारू ऑलराउंडर को अपने साथ जोड़ा हुआ है।

आईपीएल 2023 के ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने कैमरून ग्रीन को 17.4 करोड़ में खरीदा था।वह आईपीएल के इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे।कैमरून ग्रीन जिस तरह से भारत के खिलाफ इस मैच में  ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नजर आए हैं, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह आईपीएल 2023 में भी बल्ले से कोहराम मचा सकते हैं।