Bharti Singh: हर्ष संग शादी करने पर भारती को सहनी पड़ी बॉडी शेमिंग, बोलीं- भद्दे कमेंट्स करते थे परेशान…

Bharti Singh: हर्ष संग शादी करने पर भारती को सहनी पड़ी बॉडी शेमिंग, बोलीं- भद्दे कमेंट्स करते थे परेशान…

March 10, 2023 Off By NN Express

Bharti Singh Opens Up Being Fat Shamed: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह जिस भी शो का हिस्सा बनती हैं, अपने ह्यूमर से चार चांद लगा देती हैं। छोटे से शहर से आई भारती ने अपने दम पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल किया। भारती आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, लेकिन फिर भी खुद को लेकर की जाने वाली ट्रोलिंग उन्हें परेशान करती है। टैलेंट से भरी भारती सिंह को कई मौकों पर बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा। अब उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि हर्ष लिंबाचिया संग शादी करने पर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया था और बेहद भद्दे कमेंट्स किए थे।

भारती सिंह ने कहा कि वो जानती हैं कि वो मोटी हैं और वो इस बात को एक्सेप्ट भी करती हैं। फिर भी लोग उनका मजाक उड़ाना बंद नहीं करते। पिंकविला संग बातचीत में कॉमेडियन ने बताया कि उन्हें ‘मोटी’, ‘गेंडी’ और ‘हाथी’ जैसे कई भद्दे कमेंट्स सुनने पड़े। भारती ने कहा, “मैं तो हलवाई की बेटी नहीं हूं, मैं तो मिडिल क्लास भी नहीं हूं, मैं एक गरीब परिवार से हूं, अब वैसा खाना खा कर ही मैं मोटी हो गई, तो क्या करूं?”

शादी करने पर भी किया ट्रोल

हर्ष संग शादी को लेकर भारती सिंह ने बताया कि वो दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और जब उन्होंने शादी करने का फैसला किया तो लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। कॉमेडियन ने कहा कि लोगों की ऐसी धारणा है कि मोटी लड़की को मोटे लड़के से ही शादी करनी चाहिए। भारती ने कहा, “मैं जानती हूं कि मैं मोटी हूं, लेकिन मेरी जिंदगी है, मैं किसी से भी शादी करूं।”

तकलीफ देती है लोगों की बातें

शादी को लेकर हर्ष और भारती दोनों को कई घटिया कमेंट्स सुनने पड़ें। यहा तक कि हर्ष के चश्मे को लेकर कहा गया कि भारती इसे तोड़ देंगी। कॉमेडियन ने बताया कि वो और हर्ष भले ही इन कमेंट्स पर ध्यान न दे, लेकिन कहीं न कहीं लोगों की बातें उन्हें तकलीफ देती है। हालांकि, वो और हर्ष इस बारे में बात नहीं करते।