Tu Jhoothi Main Makkar Box Office day 2: दो दिन में रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया तहलका

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office day 2: दो दिन में रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया तहलका

March 10, 2023 Off By NN Express

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office day 2: ये होली रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के लिए बेहद खास रही। 8 मार्च को उनकी रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘तू झूठी, मैं मक्कार’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने आते ही न सिर्फ सिनेमा खचाखच भरे, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने रिलीज के महज दो दिनों के अंदर ही काफी हलचल मचा दी है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की खूबसूरत केमिस्ट्री लोगों के दिलों में उतर गई। इस फिल्म ने अब तक कितना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया, चलिए एक नजर डालते हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘तू झूठी, मैं मक्कार’ बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। समीक्षकों से लेकर दर्शकों तक का इस फिल्म को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला। ये रोमांटिक कॉमेडी हर किसी को पसंद आ रही है। बुधवार को इस फिल्म की ओपनिंग जहां 15.73 करोड़ के आसपास हुई, तो वहीं दूसरे दिन वर्किंग डे होने के बावजूद भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई रखी।

गुरुवार को इस फिल्म का कलेक्शन लगभग 10 करोड़ के आसपास हुआ। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दो इस फिल्म ने अब तक 25.73 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। जिस रफ्तार से ये फिल्म आगे बढ़ रही है, ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि ये वीकेंड खत्म होने के बाद 70 से 80 करोड़ की कमाई कर सकती है।

बॉलीवुड डायरेक्टर लव रंजन को रोमांटिक और कॉमेडी फिल्में बनाने का एक्सपर्ट माना जाता है। उन्होंने कार्तिक आर्यन के करियर को ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के साथ एक नया मुकाम दिया है।रणबीर कपूर तो इस फिल्म के मुख्य अभिनेता थे ही, लेकिन कार्तिक आर्यन के कैमियो की भी काफी प्रशंसा हो रही है।

इस फिल्म का बजट लगभग 95 करोड़ है और जिस तरह से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल रही है, उससे देखते हुए ये उम्मीद लगाई जा सकती है कि फिल्म अपने बजट के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा सकती है।

रणबीर-श्रद्धा के अलावा ये सितारे आए नजर

इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा मुख्य भूमिका में अनुभव सिंह बस्सी नजर आए। इसके अलावा फिल्म में डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर, हसलीन कौर, राजेस जैस, आयशा राजा मिश्रा भी अहम भूमिका में नजर आए। फिल्म का म्यूजिक प्रीतम दा ने दिया है। इस फिल्म के बाद अब रणबीर नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगे।