दंपत्ति ने खेली ज़िंदगी की आखरी होली, साथ नहाने गए बाथरूम में, फिर…

दंपत्ति ने खेली ज़िंदगी की आखरी होली, साथ नहाने गए बाथरूम में, फिर…

March 9, 2023 Off By NN Express

गाजियाबाद,09 मार्च । होली के दिन चार मौत के मामले सामने आए हैं. वजह सबकी लगभग सेम. गीजर. बुधवार, 8 मार्च को दो कपल की डेड बॉडी उनके घरों के बाथरूम में मिलीं एक केस गाजियाबाद का है और दूसरा मुंबई का. शरीर पर कोई निशान नहीं. शुरूआती जांच में सामने आया है कि चारों मौत की वजह बाथरूम में लगा गीजर है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मुरादनगर इलाके में अग्रसेन मार्केट के पास 40 साल के दीपक गोयल अपनी पत्नी शिल्पी और दो छोटे बच्चों के साथ रहते थे. पुलिस के मुताबिक, पति-पत्नी होली खेलने के बाद बुधवार, शाम करीब चार बजे बाथरूम में नहाने चले गए.

घंटों तक जब वो बाहर नहीं निकले तो बच्चों ने शोर मचाया. पड़ोसी और परिवार के लोग मौके पर पहुंचे. दरवाजा तोड़कर दोनों को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला गया. बाथरूम में गीजर चल रहा था और वेंटिलेशन की व्यवस्था नहीं थी.

दोनों को तुरंत गाजियाबाद के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस को आशंका है कि कपल बाथरूम में लगे गीजर से निकलने वाली किसी गैस से चपेट में आ गए. मौत की सही वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही पता चलेगी. घाटकोपर के कुकरेजा टावर में 40 साल के दीपक शाह अपनी पत्नी टीना के साथ रहते थे.

मंगलवार, 7 मार्च को कपल परिवार और पड़ोसियों के साथ होली खेलकर घर चले गए. अगले दिन वो बाहर नहीं आए. दोपहर करीब 1.30 बजे परिजनों ने दीपक को फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. वो सब दीपक और टीना के घर गए. दूसरी चाबी से ताला खोला गया. बाथरूम में दोनों को बेहोश हालत में देखकर परिजन ने पंत नगर पुलिस को सूचित किया. दोनों को राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.