Preeti Zinta के साथ Priyanka Chopra और Nick jonas ने लॉस एंजेलिस में मनाई होली

Preeti Zinta के साथ Priyanka Chopra और Nick jonas ने लॉस एंजेलिस में मनाई होली

March 9, 2023 Off By NN Express

मुंबई ,09 मार्च । अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस और उनके अमेरिकी पॉप-स्टार पति निक जोनस ने लॉस एंजेलिस में प्रीति जिंटा, उनके पति जीन गुडएनफ और दोस्तों के साथ होली मनाई। प्रीति ने इंस्टाग्राम पर पति जीन और दोस्तों के साथ लॉस एंजेलिस में प्रियंका और निक के घर पर होली मनाते हुए तस्वीरें और वीडियो साझा किए। उन्होंने कुछ और दोस्तों के साथ रंगों में सराबोर एक वीडियो भी साझा किया।

प्रीति ने अपने कैप्शन में लिखा, सभी को होली की शुभकामनाएं. आज का दिन कितना मजेदार रहा। इतना शानदार मेजबान होने के लिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का धन्यवाद। आप लोगों के साथ होली मनाना बहुत अच्छा लगा। भगवान का शुक्र है कि बारिश नहीं हो रही थी, और सूरज निकल चुका था। नाचने और स्वादिष्ट खाने के बाद आज रात मैं एक बच्चे की तरह सो रही हूं।

प्रियंका ने भी प्रशंसकों को होली की शुभकामनाएं दी और पिछले साल के होली उत्सव से अपनी और निक जोनास की एक तस्वीर साझा की। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2018 में राजस्थान में शादी की थी। दोनों ने पिछले साल जनवरी में एक सरोगेट के माध्यम से अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का स्वागत किया। प्रियंका अगली बार अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी।