Aaj Ka Rashifal 9 March 2023: होली भाई दूज में इन राशियों का जगेगा भाग्य, जानिए अन्य राशियों का दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal 9 March 2023: होली भाई दूज में इन राशियों का जगेगा भाग्य, जानिए अन्य राशियों का दैनिक राशिफल

March 9, 2023 Off By NN Express

Aaj Ka Rashifal 9 March 2023: आज चैत्र मास के कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि के साथ गुरुवार का दिन है। आज का दिन काफी शुभ है क्योंकि आज को भाई दूज का पर्व मनाया जा रहा है। इसके साथ ही सुबह 4 बजकर 20 मिनट से 10 मार्च को सुबह 5 बजकर 57 मिनट तक हस्त नक्षत्र रहेगा। इसके  अलावा चंद्रमा कन्या राशि और सूर्य कुंभ राशि में विराजमान है। ग्रह और नक्षत्रों की स्थिति के हिसाब से आज का दिन कई राशियों के लिए अच्छा जानेवाला है। जानिए के. ए. दुबे पद्मेश से आज का राशिफल।

दांपत्य जीवन सुखमय होगा, लेकिन मन अज्ञात भय से ग्रसित रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया गया श्रम सार्थक होगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। रिश्तों में निकटता आएगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। रिश्तों में मजबूती आएगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा I

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा।व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

अज्ञात भय से मन ग्रस्त रहेगा। सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। धन, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी। सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी।रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा।

स्वास्थ्य में सुधार होगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। रिश्तों में निकटता आएगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। व्यर्थ की उलझनें रहेंगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आर्थिक मामलों में सचेत रहें।