Holi 2023: देशी हों या विदेशी, होली के रंग में डूबते हैं ये स्टार क्रिकेटर्स

Holi 2023: देशी हों या विदेशी, होली के रंग में डूबते हैं ये स्टार क्रिकेटर्स

March 7, 2023 Off By NN Express

होली ऐसा त्योहार है , जिसे मनाने से क्रिकेटर्स भी अछूते नहीं रहते हैं। यही नहीं देशी से लेकर विदेशी क्रिकेटर्स को तक होली के रंग में डूबते हुए देखा गया है।हम  यहां आपके लिए क्रिकेटर्स की कुछ तस्वीरें लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि क्रिकेटर्स  के बीच भी होली का खूमार खूब चढ़कर बोलता है। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की यह पुरानी तस्वीर है, जब वह होली की रंगे में पूरी तरह से डूबते हुए  नजर आ रहे हैं।  ऐसा लगता है कि भुवी होली खेलने के काफी शौकीन हैं।

यह भी एक पुरानी तस्वीर है जिसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा और पूर्व दिग्गज हरभजन सिंह नजर आ रहे हैं । इन तीनों खिलाड़ियों के चेहरों पर गुलाल लगा हुआ है। ऑस्ट्रेलिया के  स्टार ऑलराउंडर  ग्लेन मैक्सवेल की यह तस्वीर है जिसमें वह होली के रंग में झूम रहे हैं। मैक्सवेल ने अब भारतीय मूल की लड़की से शादी कर चुके हैं।इसलिए उनका भारत से खास रिश्ता हो गया है।

इस तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली होली मनाते नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ क्रिकेटर्स भी हैं। भारत के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल की भी यह पुरानी तस्वीर हैं, जिसमें होली का रंग उन पर चढ़ा हुआ नजर आ रहा है। भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को भी होली के रंगे  में डूबता देखा जा सकता है ।वह अपनी पत्नी के साथ तस्वीर में हैं। आपको बता दें कि क्रिकेटर्स की यह तस्वीरें पुरानी हैं,  होली 2023 की यह फोटोज नहीं हैं।