BIG BREAKING : बीच सड़क पर धू-धूकर जली बस…देखे VIDEO…

BIG BREAKING : बीच सड़क पर धू-धूकर जली बस…देखे VIDEO…

March 6, 2023 Off By NN Express

नवादा, 06 मार्च । बिहार के नवादा में बस में आग लग गयी. शहर के फतेहपुर के ताराहोटल के पास चलती बस में अचानक आग लग गयी. हालांकि बस चालक के सुझबूझ से सभी सवारियों को बस से नीचे उतार दिया गया. स्थानीय लोगों के मुताबिक आग की लपटें इतनी तेजी से पूरे बस में बस में फैल गयी कि चंद मिनटों के अंदर पूरी बस जल गयी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया.

नवादा में बिहार-झारखंड आवागमन करने वाली बस में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बस पर सवार कई यात्रियों ने बस से कूदकर जान बचायी. वहीं कई लोग भागम-भाग कर बस से उतरकर अपनी जान बचाये. बस में आग लगने के बाद बिहार- झारखंड हाई-वे पर कई वाहनों की लंबी कतार लग गयी. बताया जाता है कि बस में 30 से 40 पैसेंजर सवार थे. बस में आग लगते ही चालक ने ब्रेक मारकर वाहन को रोका. उसके बाद शोर-मचाकर जल्दी से सभी सवारियों को बस से बाहर निकलने को कहा. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

थाना प्रभारी अजय कुमार ने स्थानीय मीडिया को बताया कि हादसे में किसी प्रकार से कोई यात्री या आम लोगों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. सभी लोग पूरी तरह से सुरक्षित हैं. हालांकि यात्रियों का बस में रखा हुआ सामान और बस जलकर पूरी तरह से राख हो गया. आगे बताया कि बस में आग लगने की यह घटना तारा होटल के निकट हुई है. इस घटना के बाद काफी देर तक राजमार्ग पर सैंकड़ों वाहन जाम में फंसे रहे. वहीं जो लोग होली में घर जाने के लिए निकले थे उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.