Anupamaa ने वैनिटी वैन में किया जबरदस्त गरबा डांस

Anupamaa ने वैनिटी वैन में किया जबरदस्त गरबा डांस

September 25, 2022 Off By NN Express

Anupamaa fame Rupali Ganguly Navratri Special: टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहने वाले टीवी शो अनुपमा की एक्ट्रेस रूपाली गांगुली का नवरात्र स्पेशल लुक सामने आया है। ना सिर्फ लुक बल्कि एक्ट्रेस शानदार गुजराती ड्रेस में धमाकेदार गरबा डांस करते हुए देखा जा सकता है। हाल ही में रूपाली ने माधुरी दीक्षित की अपकमिंग फिल्म मजा मा के #BoomPadiWithMadhuri गाने के साथ हुकस्टैप वीडियो भी पोस्ट किया था। इस वीडियो में भी रूपाली ने कमाल का गरबा डांस से दर्शकों का दिल जीत लिया। अब एक बार फिर रूपाली अपनी वैनिटी वैन में एर्नेजेटिक गरबा डांस करती नजर आ रही हैं।

गरबा गर्ल बनी रूपाली गांगुली 
रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रूपाली गुजराती गरबा गर्ल के लुक में नजर आ रही हैं। रूपाली ट्रेडिशनल गुजराती ड्रेस में बेहत खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ रूपाली की ट्राइबल ज्वैलरी भी उनपर खूब फब रही है। उनका लुक छम्मा छम्मा गर्ल सॉन्ग से इंस्पायरड नजर आ रहा है। इस वीडियो में रूपाली किसी ग्रुप के साथ गरबा करती नहीं नजर आ रहीं बल्कि वे सोलो ही परफॉर्म कर रही हैं। रूपाली ने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए जानकारी दी है कि अपने भाई के गाने ओढनी ओढू तो उड़ी उड़ी जाय पर परफॉर्म करना उनके लिए गर्व की बात है। बता दें रूपाली गांगुली के भाई विजय गांगुली जाने माने अवॉर्ड विनिंग डांस कोरियोग्राफर हैं। 

गरबा डांस कर पूरी वैनिटी वैन हिला दी 
सोशल मीडिया पर जारी रूपाली के इस नवरात्र स्पेशल डांस वीडियो को हमेशा की तरह फैन्स का भरपूर प्यार मिल रहा है। रूपाली ने इस वीडियो में #NavratriFeels #Dandiya #Garba जैसे हैशटैग पोस्ट किए हैं। अनुपमा और गरबा डांस के फैंस को उनका ये वीडियो बहुत पसदं आने वाला है। इस वीडियो में रूपाली ने इतना जोरदार गरबा किया है कि टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए हैं। उन्होंने रूपाली के इस एनर्जेटिक डांस पर चुटकी लेते हुए लिखा,  ‘पूरी वैनिटी वैन हिला दी’। वहीं कुछ फैन्स रूपाली के इस अंदाज के लिए एविल आई के आइकन शेयर कर रहे हैं ताकि उनकी फेवरेट स्टार को किसी की नजर ना लगे। इसके अलावा एक फैन ने, अनुपमा के स्टाइल में ही थू, थू, थू का कमेंट कर उनकी नजर उतारी है।  

भारती बनी अनुपमा 
स्टार प्लस के Ravivaar With Star Parivaar में भारती और हर्ष लिम्बाचिया के गेटअप ने सबको हैरान कर दिया। भारती अनुपमा के किरदार में और हर्ष वनराज शाह के अवतार में जैसे ही इस शो के मंच पर आए सभी ठहाके लगाकर हंसने लगे। इसके बाद भारती और हर्ष ने अपने जुमलों से पूरा माहौल ही खुशनुमा डाला। अनुपमा बनी भारती जब शो में मौजूद सेलेब्स की थू-थू-थू-थू कर नजरें उतारती हैं तो सब ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। यही नहीं अनुपमा सीरियल के इन किरदारों के कई कॉमेडी पंच खूब एंटरटेन करते हैं।