CM BAGHEL फिर करेंगे कलेक्टर-एसपी से संवाद, होगी वन-टू-वन चर्चा

CM BAGHEL फिर करेंगे कलेक्टर-एसपी से संवाद, होगी वन-टू-वन चर्चा

September 25, 2022 Off By NN Express

रायपुर, 25 सितम्बर  सीएम भूपेश बघेल एक साल बाद पुनः कलेक्टर-एसपी कांफ्रेंस करने जा रहे हैं। जिसमें सीएम राज्य के सभी कलेक्टर एसपी, जिला पंचायत सीईओ और नगर निगम कमिश्नर से बात करेंगे। बैठक में मुख्य सचिव, डीजीपी, सभी विभागों के प्रमुख, संभाग आयुक्त और आईजी भी रहेंगे।8-9 अक्टूबर को होने वाली यह बैठक काफी अहम होगी, क्योंकि अगले साल अक्टूबर-नवंबर में चुनाव होने हैं। ऐसे में सरकार के लिए यह आने वाला एक साल काफी अहम है। आपको बता दें कि इन दिनों सीएम के तेवर काफी सख्त नजर आ रहे हैं।

भेंट मुलाकात में बस्तर और सरगुजा संभाग के बाद रायगढ़, बालोद, गौरेला पेंड्रा मरवाही आदि जिलों में कई बातें सामने आई है। रायगढ़ में सड़क को लेकर लोगों की शिकायतों को देखते हुए पीडब्ल्यूडी के ईएनसी को हटाया। साथ ही एक बैठक में सीएम ने पीडब्ल्यूडी सचिव वा अन्य अधिकारियों से भी जवाब तलब किया।

इसी तरह जुए सट्टे और महिला सुरक्षा को लेकर सीएम ने अपनी गंभीरता दिखाई है। ऐसे में यह संवाद काफी अहम माना जा रहा है। सीएम इस दौरान सभी अधिकारियों की रिपोर्ट कार्ड देख सकते हैं। साथ ही खराब परफॉर्मेंस की स्थिति में अधिकारियों को हटाया भी जा सकता है।