Sara Ali Khan के लिए बेहद बुरा था साल 2020, एक्ट्रेस बोली- ना फिल्में चली और ना…

Sara Ali Khan के लिए बेहद बुरा था साल 2020, एक्ट्रेस बोली- ना फिल्में चली और ना…

March 5, 2023 Off By NN Express

Sara Ali Khan : सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस ‘सिंबा’ में नजर आईं। वहीं साल 2020 में उन्होंने ‘लव आज कल, ‘कुली नंबर 1 मूवी में काम किया, लेकिन ये पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई। वहीं अब एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की है।

हाल ही में सारा अली खान एक चैट शो का हिस्सा बनीं। जहां उन्होंने बताया कि साल 2020 उनके लिए काफी बुरा रहा। साल की शुरुआत उनके ब्रेकअप से हुई थी और फिर ये बुरा वक्त उनकी फिल्मों पर भी जा पहुंचा। साल 2020 में उनकी कुछ फिल्में फ्लॉप हुई। हालांकि, उन्होंने कहा कि ट्रोलिंग का इतना असर नहीं हुआ क्योंकि वह पहले से ही खराब पर्सनल स्पेस में थीं।’ सारा ने इस दौरान ‘लव आज कल’ और ‘कुली नंबर 1’ में गलतियां करना भी स्वीकार किया।

बता दें, लव आज कल के दौरान सारा और कार्तिक को लेकर खबरें थी कि दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था। दोनों को कई बार एक-साथ स्पॉट भी किया जाता था। हालांकि, 2020 में फिल्म की रिलीज से ठीक पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया और इसके बाद उन्होंने एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया। मीडिया में दोनों ने अपने रिश्ते को कभी कबूल नहीं किया था, लेकिन बीते साल करण जौहर ने अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में इस राज से पर्दा उठाया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा आखिरी बार आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थीं, जिसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था। वह जल्द  ‘गैसलाइट’, ‘ए वतन मेरे वतन’,  ‘मेट्रो इन दिनों’ और मर्डर मुबारक  में नजर आएंगी।